सीएम के गृह क्षेत्र हरनौत में पत्रकार के बेटे की निर्मम हत्या, गड्डे में मिली लाश

सीएम के गृह क्षेत्र हरनौत में पत्रकार के बेटे की निर्मम हत्या, गड्डे में मिली लाश

NALANDA : सीएम के गृह जिला नालंदा में एक दैनिक अखबार के पत्रकार के बेटे की हत्या कर दी गई है। बच्चे की लाश एक गड़्डे से बरामद हुई है। अपराधियों ने पहले बच्चे के आंख को फोड़ा था और फिर उसकी हत्या कर लाश को गड्डे में फेंक दिया था।  

घटना के संबंध में बताया गया है कि हरनौतथाना क्षेत्र के हसनपुर गांव निवासी पत्रकार आशुतोष कुमार आर्य के 16 वर्षीय इकलौते पुत्र अश्विनी कुमार उर्फ चुन्नू की हत्या कर दी गई। उसकी आंख भी फोड़ दी गई है। उसका शव गांव के पास पानी भरे गड्ढे में मिला है। चुन्नू परिवार के साथ हरनौत में रहता था। लेकिन पिछले एक महीने से हसनपुर गांव स्थित अपने पैतृक घर में रह रहा था।.

ग्रामीणों ने बताया कि दोपहर बाद वह घर से खेलने निकला था। उसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल पाया। शाम को परिजन खोजने निकले तो गड्ढे में उसका शव मिला। इसके बाद गांव में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पाकर चंडी और हरनौत थाने के पूरी टीम डीएसपी के साथ पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि, घटना का कारण पता नहीं चल पाया है। पुलिस का कहना है कि पूरी जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

घटना के बाद से नालंदा जिला के पत्रकारों में शोक और आक्रोश व्याप्त है। नालंदा जिला पत्रकार संघ के अध्यक्ष चंद्रमणि पांडेय, सचिव रामाशंकर सिंह ने पुलिस प्रशासन से बदमाशों पर त्वरित कार्रवाई की मांग की है। एसपी निलेश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पुलिस को देर से मिली। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 

राज की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News