बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

निर्भया कांड : इंटरनेशनल शूटर ने दोषियों के लिए मांगी ऐसी सजा, गृह मंत्री अमित शाह को भेजीं खून से लिखा पत्र

निर्भया कांड : इंटरनेशनल शूटर ने दोषियों के लिए मांगी ऐसी सजा, गृह मंत्री अमित शाह को भेजीं खून से लिखा पत्र

NEWS4NATION DESK : निर्भया कांड के दोषियों को जल्द से जल्द फांसी दिए जाने की मांग जोरो पर है। निर्भया की मां के साथ-साथ कई सामाजिक संगठनों द्वारा दोषियों को जल्द फांसी दिये जाने की मांग कर रही हैं। इसबीच इस मामले में एक बड़ी खबर सामने आई है।

यूपी की राजधानी लखनऊ निवासीइंटरनेशनल शूटर वर्तिका सिंह ने निर्भया के गुनहगारों को एक महिला द्वारा ही फांसी दिए जाने की मांग की है। इस बावत उन्होंने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को खून से लिखा पत्र भेजा है। 

वर्तिका सिंह ने पत्र में लिखा है कि निर्भया मामले के दोषियों को फांसी मेरे द्वारा दी जानी चाहिए। यह पूरे देश में एक संदेश देगा कि एक महिला भी फांसी दे सकती हैं। उन्होंने लिखा है कि मैं चाहती हूं कि महिला कलाकार और सांसद मेरा समर्थन करें। मुझे उम्मीद है कि इससे समाज में बदलाव आएगा।

इंटरनेशनल शूटर ने अपने पत्र में लिखा है कि जैसीबर्बरता उनलोगों ने एक महिला के साथ की थी मेरी मांग है कि उसकी सजा देने का हक भी एक महिला को ही मिलना चाहिए। यह हक़ उन्हें मिलना चाहिए. इससे समाज में बदलाव का संदेश भी जाएगा। 

बता दें निर्भया के आरोपियों को फांसी पर लटकाने की तैयारी दिल्ली के तिहाड़ जेल में पूरी हो गई है। इसके लिए तिहाड़ जेल प्रशासन ने उत्तर प्रदेश जेल मुख्यालय से जल्लाद की मांग की है। खबर है कि मेरठ के जल्लाद पवन को इस बावत पत्र भी भेजा जा चुका है।  जिसके बाद संभावना जताई जा रही है कि मेरठ का पवन जल्लाद ही निर्भय के गुनहगारों को फांसी पर लटकायेगा।

Suggested News