बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा से बागी होकर निर्दलीय चुनाव लड़ने वालीं रेणू देवी को लोगों ने लड्डूओं से तौला, बोलीं, मिल रहा है जनता का पूरा समर्थन

भाजपा से बागी होकर निर्दलीय चुनाव लड़ने वालीं रेणू देवी को लोगों ने लड्डूओं से तौला, बोलीं, मिल रहा है जनता का पूरा समर्थन

नरकटियागंज... तीसरे चरण के मतदान से पहले चुनाव के प्रचार का आज आखिरी दिन है। सभी प्रत्याशी जनता के बीच पहुंचकर अपनी जीत का आशीर्वाद मांग रहे हैं। नरकटियागंज से निर्दलीय प्रत्याशी रेणू देवी भी जनता के बीच पहुंचकर वोट की अपील करती नजर आ रही हैं। भाजपा से बागी होकर चुनाव लड़ रही रेणू देवी ने कहा कि इस बार जनता सही जनप्रतिनिधि का चुनाव करेगी और मुझे अपना पूरा आशीर्वाद देगी। 

गौरतलब है कि 2015 विधानसभा चुनाव में रेणू देवी भाजपा से प्रत्याशी थीं, लेकिन इस बार चुनाव में भाजपा से टिकट नहीं मिलने के कारण वो निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना भाग्य आजमा रही हैं। इस दौरान उन्हें जनता का भी पूरा समर्थन मिल रहा है। इस बीच जनता ने अंजुआ चैक पर रणू देवी को लड्डूओं से तौल कर सम्मान दिया। 

वहीं रेणु देवी के इस सम्मान कार्यक्रम के दौरान हजारों-हजार की संख्या में ग्रामीण मौजूद दिखे। पूर्व चेयरमैन अखिलेश राज ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि रेणु देवी के साथ बहुत ही नाइंसाफी हुई है। 2015 में जब रेणु देवी भाजपा प्रत्याशी बन चुनाव लड़ीं थी, आज की भाजपा प्रत्याशी ने भाजपा को चुनाव हरवाने का काम किया और 2020 में भाजपा द्वारा रेणु देवी का टिकट काट कर 2015 में भाजपा को चुनाव हारने वाली प्रत्याशी को टिकट दिया गया। इसका हिसाब जनता करेंगी।

वहीं, सुनील कुमार पूर्व सभापति ने कहा कि इस बार जनता वैसे लोगांे को सबक सिखाएगी, जो किसी पार्टी के नहीं हैं। जिस पार्टी ने टिकट दिया, उसी का गुणगान करने वाले लोग गरीब जनता के लिए क्या विकास करेंगे ये सभी सत्ता के लोभी हैं।

निर्दलीय प्रत्यशी रेणु देवी ने कहा कि जब आप सभी जनता का एक अटूट प्यार और आशीर्वाद मेरे साथ हैं तो फिर ये लड़ाई मेरी नहीं आप सभी की है और हमें एक साथ होकर ये लड़ाई जितनी हैं।

जनता ने एक स्वर में रेणु देवी के जिंदाबाद के नारे लगाते हुए उनका मनोबल बढ़ाया और कहा कि नरकटियागंज विधानसभा से इस बार विजयी प्रत्याशी रेणु देवी होगी।



Suggested News