बिहार में कोरोना की वैक्सीन फ्री में देने की घोषणा बिल्कुल सही, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की सफाई

बिहार में कोरोना की वैक्सीन फ्री में देने की घोषणा बिल्कुल सही, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की सफाई

PATNA बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां एक दुसरे पर तंज कसते आ रही है.भारतीय जनता पार्टी के बिहार चुनाव घोषणा पत्र में मुफ्त कोविड टीके के वादे को लेकर विपक्षी दलों द्वारा की जा रही आलोचना के बीच वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शनिवार को कहा कि यह घोषणा बिल्कुल ठीक है और पार्टी इस बात की घोषणा कर सकती है कि वह सत्ता में आने पर क्या करना चाहती है।

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने गुरुवार को बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए भाजपा का घोषणा पत्र जारी किया था। दस्तावेज में मुख्य रूप से किए गए वादों में भगवा पार्टी के सत्ता में फिर आने पर राज्य के लोगों को मुफ्त में कोविड का टीका लगाया जाना भी शामिल है। इस वादे को लेकर विपक्षी दलों ने भाजपा की आलोचना की थी और चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग करते हुए आरोप लगाया था कि सत्ताधारी दल महामारी का इस्तेमाल राजनीतिक फायदे के लिए कर रहा है।

भाजपा की वरिष्ठ नेता सीतारमण ने कहा कि यह घोषणा-पत्र में किया गया ऐलान है। एक दल इस बात की घोषणा कर सकता है कि वह सत्ता में आने पर क्या करना चाहता है। बिल्कुल वही घोषणा की गई है। स्वास्थ्य राज्य का विषय है। यह पूरी तरह सही है। उन्होंने कहा कि हर दल अपने घोषणा-पत्र में यह बताता है कि सत्ता में आने पर वह क्या करना चाहता है। बिहार विधानसभा के लिए चुनाव तीन चरणों में होंगे। पहले चरण के लिए मतदान 28 अक्टूबर को होना है। दूसरे और तीसरे चरण के लिए 03 नवंबर व 07 नवंबर को वोटिंग होगी। नतीजे 10 नवंबर को आएंगे।


Find Us on Facebook

Trending News