चुनावी मैदान में उतरी निर्मला सीतारमण, साधा राजद पर निशाना कहा- नीतीश संग खुश है बिहार

चुनावी मैदान में उतरी निर्मला सीतारमण, साधा राजद पर निशाना कहा- नीतीश संग खुश है बिहार

PATNA बिहार का तापमान भले ही कम हो लेकिन बिहार का चुनावी तापमान लगातार बढ़ता जा रहा है. बिहार चुनाव के प्रचार में उतरी निर्मला सीतारमण  ने राजद पर निशाना साधते हुए कहा 15 साल पहले वाले बिहार की बात करे तो बिहार का बजट महज 23,000 करोड़ था. अब वह 2 लाख करोड़ हो गया है. इसे के साथ निर्मला सीतारमण ने राज्य कि जीडीपी ग्रोथ का भी मुद्दा उठाते हुए कहा 2005 में बिहार की जीडीपी  3 फीसदी थी आज वो बढ़कर 11.3 पर पहुच चुकी है. 

ये इस बात की ओर इशारा करता है की नितीश कुमार ने बिहार और बिहारियों के हित के लिए कितना काम किया है. जंगल राज की याद दिलाते हुए कहा, पहले कि स्थिति क्या और कैसी थी ये हम सब ने देखा है. प्रशासन जनता के लिए अगर काम करता तो वो दिन नही दखना पड़ता. इसे के साथ निर्मला सीतारमण ने. इसी के साथ बीजेपी ने एक बार फिर गाना लांच कर बताया हेवी गठबंधन है, सबका अभिनन्दन है. मोदी संग नीतीश कुमार खुश है बिहार जी. 

इनपर नाज है, सुंदर समाज है. इसके साथ ही लिखा हुआ है जात न पात पर मोदी जी की बात पर. बीजेपी के सभी छोटे बड़े नेता चुनावी मैदान में उतर चुके हैं और इसी के साथ ही अपने जीत की हुनकर भरते नज़र आ रहे है. इसी के साथ ही आज निर्मला सीतारमण ने बीजेपी का घोषणा पत्र जरी किया है. जिसमे 19 लाख लोगों को रोजगार देने का वादा किया है. चुनावी मैदान में अभी तक 10 लाख नौकरियों की बातों ने खूब चर्चा बटोरी लेकिन आज बीजेपी ने घोषणा पत्र जारी कर राजद को एक बार फिर पिछाड दिया है.  

Find Us on Facebook

Trending News