निशांत सर्राफ खुदकुशी मामला : किससे हुई थी कारोबारी की फोन पर अंतिम बातचीत?

निशांत सर्राफ खुदकुशी मामला : किससे हुई थी कारोबारी की फोन पर अंतिम बातचीत?

PATNA : पटना के मशहूर कारोबारी निशांत सर्राफ ख़ुदकुशी मामले की जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है. वैसे नए खुलासे हो रहे हैं. अब पुलिस ने निशांत सर्राफ का मोबाइल डिटेल निकाला है. उन आधा दर्जनों नंबरों को चिन्हित किया गया है.

 जिनसे निशांत सर्राफ की लम्बी बातचीत हुई है. चिन्हित किये गए लोगों से भी पूछताछ की जाएगी. निशांत के मोबाइल के कॉल डिटेल से पता चला है की उसकी अंतिम बातचीत अपने घर के किसी सदस्य से हुई है. लेकिन एक मिनट के अन्दर ही दोनों ने बात कर ली है. पुलिस हर बिंदु की गहनता पूर्वक जांच कर रही है.

 पुलिस को अब निशांत सर्राफ के मोबाइल का सीडीआर मिल गया है. हालाँकि अभी तक उसके लैपटॉप को नहीं खोला जा सका है. उसकी जांच के उसे एक्सपर्ट के पास भेजा गया है. बताते चले की पुलिस अभी तक इस नतीजे पर नहीं पहुंची है की निशांत सर्राफ ने क्यों ख़ुदकुशी की है. 

उसका पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को मिल चुका है. पुलिस ने उसके बेडरूम की भी जांच की है. इस जांच में पता चला है की निशांत की पत्नी अलका सर्राफ उससे तलाक लेना चाहती थी. तलाक के कागजात उसके बेडरूम से पुलिस को मिले हैं. यह भी पता चला है की निशांत सर्राफ ने बारह लाख रुपये का कर्ज ले रखा था. बार बार वह अपने पिता से इस कर्ज को चुकता करने के लिए बोल रहा था. यह भी बताया जा रहा है की खेतान सुपर मार्केट में जिस शोरूम का उद्घाटन हुआ था. उसमें निशांत सर्राफ शामिल नहीं था. कई बातों को लेकर निशांत सर्राफ डीप्रेशन में रहता था. 

पटना से कुंदन की रिपोर्ट     

Find Us on Facebook

Trending News