निशांत सर्राफ सुसाईड मामले की जांच में आई तेजी, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला

निशांत सर्राफ सुसाईड मामले की जांच में आई तेजी, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला

PATNA : व्यवसायी निशांत सर्राफ के आत्महत्या और उनकी पत्नी और बेटी की हत्या के बाद पुलिस मामले की जांच तेज कर निष्कर्ष पर पहुँचने की कोशिश में जुटी है. आज इसी के तहत कोतवाली डीएसपी राकेश कुमार किदवईपुरी पहुंचकर निशांत सर्राफ के बेडरूम की गहन जांच की. साथ ही सीसीटीवी के फुटेज को भी खंगाला. जांच करने के बाद डीएसपी ने कहा की निशांत के बेडरूम की जांच की गयी है. इसके साथ ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर भी छानबीन की जा रही है. उन्होंने कहा की निशांत और उनकी पत्नी का मोबाइल लॉक है. उसकी जांच के लिए एक्सपर्ट की सहायता ली जा रही है. हालाँकि डीएसपी ने कहा की अपार्टमेंट में किसी बाहरी व्यक्ति के आने की संभावना नहीं है. 

हालाँकि मंगलवार को हुए ट्रिपल मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह बात सामने आई है कि व्यवसायी निशांत ने सबसे पहले अपनी पत्नी अलका को बायीं कनपटी में गोली मारी और उसके बाद बेटी अन्नया को भी बाईं तरफ ही गोली मारी थी. उसके बाद उसने अपने बेटे को गोली मारी और फिर खुद अपने सर में दाईं तरफ गोली मारी थी.

रिपोर्ट में बताया गया है कि  गोली लगने से पत्नी अलका और बेटी अन्नया के सर की खोपड़ी पूरी तरह से चकनाचूर हो गया था. वहीं निशांत के सर का पूरा हिस्सा डैंमेज हो गया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह भी खुलासा हुआ है कि घटना को रात का खाना खाने के तकरीबन 5-6 घंटे के बाद  अंजाम दिया गया था.

बता दें कि कल मंगलवार को पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित किदवईपुरी इलाके में सुबह एक साथ ट्रिपल मर्डर की घटना के बाद हड़कंप मच गया था. पटना के टॉप टेन बड़े व्यवसायी में शुमार निशांत सर्राफ ने अपनी पत्नी, बेटी, बेटा और खुद को गोली मार ली थी. घटना में जहां निशांत सर्राफ, उसकी पत्नी अलका और बेटी अन्नया की मौत हो गई थी. वहीं चार साल का बेटा पटना के निजी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. 

पटना से कुंदन की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News