.....जब निशांत सर्राफ की मेहमान बनी थी अभिनेत्री अमिशा पटेल

.....जब निशांत सर्राफ की मेहमान बनी थी अभिनेत्री अमिशा पटेल

PATNA:  पटना के बड़े कारोबारी निशांत सर्राफ ने पूरे परिवार का खात्मा कर लियाा।उसने अपनी पत्नी,बेटी-बेटी को गोली मार खुद आत्महत्या कर ली।

अभी कुछ दिन पहले हीं मशुहर फिल्म अभिनेत्री अमिशा पटेल निशांत की मेहमान बनी थी।दरअसल निशांत ने कुछ दिन पहले हीं खेतान मार्केट में रिटेल टेक्सटाइल दुकान की शुरूआत की थी।उदघाटन समारोह में बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल बतौर मुख्य अतिथि आई थीं।

जानकारी के अनुसार दस दिन पहले हीं निशांत सर्राफ ने खेतान मार्केट की पांचवें तल्ले पर एक मॉल बनाया था। इसके उद्घाटन के लिए अभिनेत्री अमीषा पटेल को बुलाया गया था।बड़ा हीं धूम-धाम से उदघाटन कार्यक्रम आयोजित किया गया था।सर्राफ परिवार का कपड़ा के साथ-साथ ज्वेलरी का भी बड़ा कारोबार है। निशांत के नाम पटना में कई दुकान और व्यावसायिक कॉम्प्लेक्स हैं।

 निशांत के परिवार का पटना में आभूषण,कपड़ा, किराना का बहुत बड़ा कारोबार है। उनका खेतान मार्केट, नाला रोड, पटना सिटी में ढोली सती टेक्सटाइल्स और बोरिंग कैनाल रोड में टीबी-जेड नाम से आभूषण का बड़ा शोरूम भी है

आपको बता दें कि राजधानी पटना के किदवईपूरी में आज निशांत सर्राफ ने खुद से गोलीमार कर पत्नी,बेटी और बेटा को गोली मार कर आत्महत्य़ा कर ली है।तीनों की तो घटनास्थल पर हीं मौत हो गयी है जबकि 4 साल का बच्चा जिंदगी –मौत से जुझ रहा है। 

Find Us on Facebook

Trending News