निशांत सर्राफ ख़ुदकुशी कांड में नया खुलासा, पत्नी चाहती थी तलाक!

निशांत सर्राफ ख़ुदकुशी कांड में नया खुलासा, पत्नी चाहती थी तलाक!

PATNA : पटना के मशहूर कारोबारी निशांत सर्राफ ख़ुदकुशी कांड की जांच जैसे जैसे आगे बढ़ रही है. उसमें नए-नए खुलासे हो रहे हैं. पुलिसिया जांच में पता चला है कि निशांत की पत्नी उससे तलाक लेना चाहती थी. मामले की जांच करने के दौरान पुलिस को तलाक से संबंधित कागजात भी मिले हैं. पुलिस को जांच में पता चला है की निशांत पिछले छः साल डिप्रेशन में था. उसने बारह लाख रुपये का कर्ज भी ले रखा था. वह बार बार अपने पिता से कर्ज की रकम वापस करने को कह रहा था. बता दें की निशांत का संयुक्त परिवार में रहता था. 

इसकी वजह से कर्ज की रकम चुकाने के लिए अपने पिता को बोल रहा था. पुलिस ने जांच में कई तरह की बातें पाई है. एक बात यह भी निकलकर सामने आ रही है की खेतान मार्केट में जिस शो रूम का उद्घाटन अभी कुछ दिन पहले हुआ था. उसका शो रूम का उद्घाटन निशांत की उनुपस्थिती में किया गया था. निशांत इस मामले को लेकर भी खासा नाराज था. पुलिस अभी कई बिन्दुओं पर जांच कर रही है. जांच आगे बढ़ने के साथ निशांत ख़ुदकुशी कांड के और कई पर्दे खुलने की संभावना जताई जा रही है. 

निशांत खुदकुशी कांड की जांच में पुलिस ने उसके घर का सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला है. हालाँकि निशांत और उसकी पत्नी का मोबाइल अभी लॉक है. सीडीआर निकालने के लिए पुलिस एक्सपर्ट की सहायता ले रही है. 

बता दें कि कल यांनी मंगलवार को पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित किदवईपुरी इलाके में सुबह एक साथ ट्रिपल मर्डर की घटना के बाद हड़कंप मच गया था. पटना के टॉप टेन बड़े व्यवसायी में शुमार निशांत सर्राफ ने अपनी पत्नी, बेटी, बेटा और खुद को गोली मार ली थी. घटना में जहां निशांत सर्राफ, उसकी पत्नी अलका और बेटी अन्नया की मौत हो गई थी. वहीं चार साल का बेटा पटना के निजी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है.

पटना से कुंदन की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News