कारोबारी निशांत सर्राफ के टैब-स्मार्ट फोन में छिपे हैं गहरे राज, गुत्थी सुलझाने में जुटी पटना पुलिस

कारोबारी निशांत सर्राफ के टैब-स्मार्ट फोन में छिपे हैं गहरे राज, गुत्थी सुलझाने में जुटी पटना पुलिस

पटनाः राजधानी पटना के बड़े व्यवसायी निशांत सर्राफ परिवार की हत्या-आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में पटना पुलिस जुटी है।निशांत के कमरे से एक टैब और स्मार्ट फोन मिला है।पुलिस ने उसे जब्त कर लिया है।जानकारी के अनुसार टैब में रखी गयी तस्वीरें मामले पर पर्दा उठाने में मददगार साबित हो सकती हैं।

टैब-स्मार्ट फोन में दफन हैं गहरे राज

जानकारी के अनुसार निशांत घर में मिले टैब और स्मार्ट फोन में गहरे राज दफन हैं। टैब में रखी गयी कई तस्वीरों के माध्यम से पुलिस गुत्थी को सुलझाने में जुटी है।बताया जाता है कि टैब और स्मार्ट फोन में कई ऐसी जानकारी मिली है जिसके माध्यम से पुलिस को आगे की अनुसंधान में मदद मिली है। 

खास दोस्त के साथ विदेश टूर पर गया था निशांत

  पुलिस सूत्रों से जानकारी मिली है कि निशांत अपने जिस खास दोस्त के साथ विदेश टूर पर गया था पुलिस उससे जानकारी लेना चाहती है। लेकिन उस खास दोस्त से बात करने या जानकारी इकट्ठा करने में पुलिस अबतक सफल नहीं सकी है।

बता दें कि निशांत सर्राफ अभी हाल में हीं विदेश टूर पर गया था।बताया जाता है कि वह विदेश के टूर पर  गया था।बताया जाता है कि लंबी टूर के बाद वह एक सप्ताह पहले हीं वापस पटना लौटा था।

पुलिस अब तमाम बिंदूओं पर गहराई से जांच कर रही है।हालांकि पुलिस के आलाधिकारी यही कह रहे हैं कि अधिक संभावना आत्महत्या का हीं है।लेकिन बड़ा सवाल यही है कि आखिर उसने आत्महत्या कि तो इसके पीछे भी क्या वजह रही।

Find Us on Facebook

Trending News