एनआईटी छात्र की मौत का मामला: हादसे वाली मृतक ने बहन को मैसेज कर बताया था कि तबियत ठीक नहीं लग रही, फिर वो कभी नहीं आया

एनआईटी छात्र की मौत का मामला: हादसे वाली मृतक ने बहन को मैसेज कर बताया था कि तबियत ठीक नहीं लग रही, फिर वो कभी नहीं आया

पटना... एनआईटी पटना के पासआउट छात्र आदित्य जय सिंह की मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है। हादसे वाली रात उसने अपनी बहन को वाट्सएप किया था कि मेरी तबीयत ठीक नहीं लग रही है। कुछ भी अनहोनी हो सकती है। उसने अपनी बहन को यह मैसेज क्यों किया अब यह एक बड़ा सवाल है।  

आदित्य जय सिंह यूपी के बलिया के मनियर गांव का रहने वाला था। मौत की खबर मिलने के बाद आदित्य के पिता जयराम सिंह बेटा का शव लेने पटना आए थे। वह कह रहे थे कि आदित्य हमसे कह कर आया था कि मार्कशीट लाने जा रहा हूं। हमें क्या पता था कि वह हम सबको छोड़कर ही चला जाएगा।

इधर, मामले की जांच में जुटी एयरपोर्ट थाना पुलिस ने सौरभ के घर की तलाश ली। इस दौरान पुलिस को उसके घर से ब्राउन शुगर की एक खाली पुड़िया मिली। इसके बाद पुलिस ने तीनों छात्रों को हिरासत में ले लिया है, पूछताछ के बाद तीनों आरोपितों पटना सिटी के राजगोपाल, अमेठी के सौरभ त्रिपाठी और बेगूसराय के अनमोल कुमार को पुलिस ने जेल भेज दिया। 


पुलिस ने सौरभ के घर की तलाश ली

एयरपोर्ट थानेदार अरुण कुमार ने बताया कि अभी तक मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।  पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत का स्पष्ट कारण पता चल सकेगा। उधर सूचना के बाद मृतक छात्र के मामा सचिन कुमार ने आदित्य की हत्या करने का आरोप उसके तीनों दोस्तों पर लगाया है। मृतक छात्र के मामा का कहना है कि उसके दोस्तों ने षड्यंत्र के तहत नशीले पदार्थ का ओवर डोज दिया, जिससे उसकी मौत हुई है।

बता दें कि पटना के एयरपोर्ट थाना क्षेत्र में एनआईटी पासआउट छात्र सौरभ के घर पार्टी हुई। बताया गया है कि मृतक आदित्य जय सिंह ने इसी वर्ष एनआईटी से इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी की थीं आदित्य के मौसा-मौसी बोरिंग रोड पर रहते हैं। वह बुधवार को मौसी के यहां आया था। उसे कॉलेज से मार्कशीट लेनी थी। शाम को मौसी से सीनियर छात्र सौरभ त्रिपाठी के यहां जाने की बात कहकर घर से निकल गया। सौरभ ने एनआईटी पटना से 2019 में अपनी पढ़ाई पूरी की है। 


Find Us on Facebook

Trending News