नितिन गडकरी की तबीयत अचानक बिगड़ी, पश्चिम बंगाल में कार्यक्रम के दौरान स्वास्थ्य खराब होने से मची अफरातफरी

नितिन गडकरी की तबीयत अचानक बिगड़ी, पश्चिम बंगाल में कार्यक्रम के दौरान स्वास्थ्य खराब होने से मची अफरातफरी

DESK. केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। दरअसल, नितिन गडकरी आज पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी दौरे पर थे। यहीं पर एक कार्यक्रम के दौरान उनकी तबीयत अचानक बिगड़ी। नितिन गडकरी सिलीगुड़ी में एक कार्यक्रम में सड़क के उद्घाटन को लेकर पहुंचे थे। वे चाय पी रहे थे तभी उनकी अचानक तबीयत खराब हो गई। फिलहाल नितिन गडकरी डॉक्टरों की निगरानी में हैं। नितिन गडकरी फिलहाल नेओटिया अस्पताल के जाने-माने डॉक्टर पीबी भूटिया की निगरानी में थे। पीबी भूटिया खुद उनकी तबीयत की देखभाल कर रहे थे। खबर के मुताबिक के बीजेपी के सांसद राजू बिस्टा के आवास पर नितिन गडकरी का इलाज 3 डॉक्टर कर रहे हैं। 

खबर यह भी आ रही है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने खुद नितिन गडकरी के स्वास्थ्य की स्थिति की जानकारी ली है। ममता बनर्जी ने सिलीगुड़ी कमिश्नर को इसको लेकर कई निर्देश दिए थे। साथ ही साथ बेहतर उपचार की बात कही थी। बताया जा रहा है कि शुगर लेवल कम होने की वजह से नितिन गडकरी की तबीयत अचानक खराब हुई है। फिलहाल नितिन गडकरी की तबीयत ठीक बताई जा रही है। 

भाजपा के विधायक नीरज जिम्पा ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि गडकरी की तबीयत बाद में ठीक हो गई और वह अपनी कार में सवार होकर रवाना हो गए। हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब नितिन गडकरी की अचानक तबीयत खराब हुई है। इससे पहले भी एक कार्यक्रम के दौरान 2018 में उनकी तबीयत खराब हो गई थी। 

उस दौरान पश्चिम बंगाल के राज्यपाल विद्यासागर राव भी उनके साथ मौजूद थे। गवर्नर ने उन्हें इस केस पर संभाला था और नितिन गडकरी को अस्पताल ले जाया गया था। आपको बता दें कि नितिन गडकरी पश्चिम बंगाल में आज कई बड़ी सौगात देने वाले थे। नितिन गडकरी सिलीगुड़ी में 1206 करोड़ रुपए की लागत वाली 3 एनएच परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। इसी दौरान उनकी तबीयत खराब हुई है।


Find Us on Facebook

Trending News