बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

15 किलो वजन कम करने वाले सांसद को नितिन गडकरी देंगे 15 हजार करोड़ रुपए, जानिए पूरा मामला

15 किलो  वजन कम करने वाले सांसद को नितिन गडकरी देंगे 15 हजार करोड़ रुपए, जानिए पूरा मामला

DESK. एक किलो वजन कम करें और 1000 करोड़ रुपए पाएं. कुछ महीने पहले जब केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने उज्जैन के सांसद को यह चुनौती दी थी तब उन्हें अहसास भी नहीं था इसके लिए 15 हजार करोड़ रुपए का दावा किया जा सकता है. दरअसल, उज्जैन के बीजेपी सांसद अनिल फिरोजिया का वजन सवा सौ किलो था. इस पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने उन्हें फिटनेस चैलेंज दिया. गडकरी ने कहा कि हर एक किलो वजन कम करने पर वो उज्जैन के विकास के लिए 1000 करोड़ रुपये देंगे. वो तीन महीने में अपना वजह 15 किलो कम कर चुके हैं. इस हिसाब से अब वो 15000 करोड़ के दावेदार हो चुके हैं.

अनिल फिरौजिया को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से चुनौती मिली कि फिट हो जाओ. हर एक किलो वज़न कम करने पर उज्जैन के विकास के लिए 1000 करोड़ रुपये मिलेंगे. चुनौती को स्वीकार करते हुए अब सांसद महोदय अपना वजन कम करने के लिए दिन रात एक किए हुए हैं. डाइट, योग औऱ कसरत जो कुछ हो सकता है वो सारे नुस्खे आजमा रहे हैं. फिरोजिया आजकल दिन भर अपनी सेहत का खयाल रख रहे हैं. उनके दिन की शुरुआत होती है 8 किलोमीटर की मॉर्निंग वॉक से, फिर एक घंटे तक कसरत और योग करते हैं. 

गडकरी के चैलेंज के बाद अब सांसद अनिल फिरोजिया अपने आप को विश्व का सबसे महंगा सांसद कहते हैं. फरवरी में जब नितिन गडकरी उज्जैन आये थे तब सांसद का वजन 127 किलो था. तीन महीने की शारीरिक मशक्कत के बाद अब वजन 15 किलो कम हो गया है. इस हिसाब से अब सांसद महोदय महाकाल की नगरी उज्जैन के विकास के लिए केंद्र से 15000 करोड़ रुपये की उम्मीद जगाए बैठे हैं. 


Suggested News