तेजस्वी यादव पर बरसे नितिन नवीन, कहा ‘जॉब फॉर जमीन’ घोटाला करनेवाले लोग बन रहे हैं बयानवीर

तेजस्वी यादव पर बरसे नितिन नवीन, कहा ‘जॉब फॉर जमीन’ घोटाला करनेवाले लोग बन रहे हैं बयानवीर

PATNA :  अग्निपथ योजना को लेकर बिहार में सियासी बयानबाजी थमती नजर नहीं आ रही है। कल जिस तरह के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव,  तेज प्रताप यादव सहित तमाम राजद विधायकों ने विधानमंडल से राजभवन तक पैदल मार्च करते हुए योजना को वापस लेने की मांग की थी। उसके बाद अब तेजस्वी यादव बिहार के पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन के निशाने पर आ गए हैं।

नितिन नवीन ने तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला करते हुए कहा है कि जिनके परिवार का नाम ‘जॉब फॉर जमीन’ घोटाले से जुड़ा है। वह आज युवाओं की नौकरी की बात कर रहे हैं। उन्हें भरमाने का काम कर रहे हैं। नितिन नवीन ने अग्निपथ योजना में चार साल बाद अग्निवीरों को 24 लाख रुपए देने की घोषणा किए जाने का तेजस्वी यादव की घोषणा पर भी आड़े हाथ लेते हुए इसे शर्मनाक करार दिया है। उन्होंने कहा कि अग्निवीरों को मिलनेवाली राशि इसेंटिव है, जबकि वह उनकी तुलना चौकीदारों से कर रहे हैं।

अग्निपथ की तारीफ

नितिन नवीन  ने इस दौरान अग्निपथ योजना की जमकर तारीफ की और युवाओं को इस योजना से जुड़ने की अपील की। उन्होंने कहा अग्निवीरों को अपने भविष्य के लिए चिंतित होने की आवश्यकता नहीं है। सरकार ने इसके लिए कई संस्थानों में उन्हें प्राथमिकता देने की व्यवस्था की है। साथ ही उनके बेहतर एजुकेशन के लिए भी इंतजाम किए गए हैं।  


Find Us on Facebook

Trending News