बांकीपुर की लड़ाई: भाजपा के नितिन नवीन चौथी बार मैदान में, नामांकन के बाद कहा- और बड़ी होगी जीत

बांकीपुर की लड़ाई: भाजपा के नितिन नवीन चौथी बार मैदान में, नामांकन के बाद कहा- और बड़ी होगी जीत

PATNA:  पटना के बांकीपुर विधानसभा की चुनावी लड़ाई में निवर्तमान विधायक नितिन नवीन ने नामांकन दाखिल किया है. नीतिन नवीन ने चौथी बार नामांकन करने के बाद कहा कि अपनी मां, भगवान हनुमान, काली मां के आर्शीवाद के बाद हमने नामांकन किया है. मुझे उम्मीद है कि पिछली बार की जीत से इस बार बड़ी जीत होगी. मेरी चुनौती है कि जीत का अंतर इस बार और बड़ा हो. 

नीतिन नवीन ने नामांकन के बाद कहा कि पटना का लड़का हूं, लोगों के लिए काम किया है. और आर्शीवाद भी मिलेगा. मैं इस क्षेत्र का बच्चा, बेटा और भाई बनकर रहता हूं. शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा पर कहा कि कुछ लोग लैंड करते हैं. और बाद में फलाई कर जाते है. मैं तो यहीं का हूं और यहीं रहूंगा. 

तेजस्वी पर बड़ा अटैक 


बिहार चुनाव में एनडीए की जीत को लेकर आश्वस्त नितिन नवीन ने कहा कि  तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव में हार के बाद ढ़ाई महीने गायब थे. और अब बिहार विधानसभा चुनाव के बाद ढ़ाई साल गायब रहने वाले हैं.

बांकीपुर की लड़ाई

पटना के बांकीपुर विधानसभा की चुनावी लड़ाई को रोचक बनाने के लिए पुष्पम प्रिया चौधरी और सुषमा साहू ने अपना नामांकन कर दिया है. पुष्पम प्रिया चौधरी ने अपनी नई नवेली 'द प्लूरल्स पार्टी' से नामांकन किया है तो वहीं पूर्व भाजपा नेत्री और राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य रह चुकी सुषमा साहू ने निर्दलीय नामांकन किया है. बांकीपुर सीट पर ये दोनों उम्मीदवार भाजपा के निवर्तमान विधायक नितिन नवीन को टक्कर देंगे. इस सीट से कांग्रेस के टिकट पर शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा भी चुनावी मैदान में होंगे. 

Find Us on Facebook

Trending News