बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में नीतीश और लालू गिरफ्तार, हरकत जानकर चौंक जायेंगे आप

नालंदा में नीतीश और लालू गिरफ्तार, हरकत जानकर चौंक जायेंगे आप

NALANDA : नालंदा में नीतीश और लालू की गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस ने लूट की रकम बरामद कर ली है। महज 36 घंटे के भीतर नालंदा पुलिस ने फाइनेंस कर्मी से लूटी गयी 1 लाख 84 हजार रुपए की राशि में से 1लाख 40 हजार रुपए बरामद कर लिए। इस वारदात में पुलिस ने फाइनेंस कर्मी सहित 3 लुटेरों को गिरफ्तार किया है। 

नालंदा के प्रभारी एसपी सुनील कुमार ने बताया कि पिछले 12 दिसंबर को वेना थाना इलाके के गंगा बिगहा के समीप सीडॉट फाइनेंस के कर्मचारी नीतीश और संतोष से हथियार के बल पर लुटेरों ने 1 लाख 84 हजार रुपये लूट लिए थे। लूटपाट के बाद भागने के दौरान लुटेरों का एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गया था जिसे पुलिस ने मौके से बरामद किया था। उसी बाइक की निशानदेही पर पुलिस लुटेरों तक पहुंची और लूट कांड का उद्भेदन किया। 

पुलिसिया पूछताछ में पता चला कि फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी नीतीश इस लूट कांड का मास्टरमाइंड था। उसने अपने दोस्त लालू की मदद से फाइनेंस कंपनी की रकम को लुटवा दिया था। इस वारदात की पूरी योजना उसी ने बनायी थी। पुलिस ने नीतीश और लालू सहित उसके एक अन्य दोस्त को भी गिरफ्तार किया है। लूट की रकम के साथ ही बाइक भी बरामद कर ली गयी है। 

Suggested News