बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आज मगध के इलाके में CM नीतीश और तेजस्वी यादव, मुख्यमंत्री जहानाबाद तो तेजस्वी गया में करेंगे कई जनसभा

आज मगध के इलाके में CM नीतीश और तेजस्वी यादव, मुख्यमंत्री जहानाबाद तो तेजस्वी गया में करेंगे कई जनसभा

PATNA: बिहार में जोर शोर से चुनाव प्रचार चल रहा है। सीएम नीतीश ने रविवार को डिप्टी सीएम सुशील मोदी के साथ चुनाव प्रचार किया था। आज भी बिहार के सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी समेत नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कई इलाकों में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. नीतीश कुमार जहां मगध के इलाके में एनडीए उम्मीदवारों के समर्थन में वोट मांगेंगे,वहीं तेजस्वी यादव भी गया समेत आसपास के जिलों जिसमें नवादा भी शामिल है मैं वोट देने की अपील करने के लिए चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

 सीएम नीतीश कुमार सोमवार को एनडीए के समर्थन में भी कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे. इस दौरान जहानाबाद जिले के घोसी विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी राहुल कुमार के समर्थन में नीतीश कुमार हुलासगंज में आयोजित जनसभा में उपस्थित होंगे. उनके साथ इस सभा में एनडीके के कई अन्य बड़े नेता भी होंगे. नीतीश कुमार की पहली सभा गया के शेरघाटी स्थित रंगलाल उच्च विद्यालय मैदान में होगी. दूसरी सभा औरंगाबाद के रफीगंज स्थित आर0बी0आर0 उच्च विद्यालय में और तीसरी मीटिंग गया जिले के चिल्ड्रेन पार्क मैदान टेकारी में होगी. चौथी मीटिंग अतरी के उच्च विद्यालय मैदान टेटुआ में और पांचवी घोसी विधानसभा के उच्च विद्यालय मैदान हुलासगंज में होगी.

तेजस्वी यादव सोमवार को गया जिले के वजीरगंज, बाराचट्टी, बोधगया, अतरी, बेलागंज, गुरूआ में भी जनसभाओं को संबोधित करेंगे इसके बाद वह नवादा के रजौली विधानसभा में भी जनसभा को संबोधित करेंगे. दूसरी ओर

Suggested News