बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश का तेजस्वी पर बड़ा हमला – ABC आती नहीं, कुछ जानता नहीं, सिर्फ बोल देता है

नीतीश का तेजस्वी पर बड़ा हमला – ABC आती नहीं, कुछ जानता नहीं, सिर्फ बोल देता है

PATNA :   मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव  का नाम तो नहीं लिया लेकिन उनकी खूब खबर ली। उन्होंने कहा कि एक चार्जशीटेड आदमी दूसरे से सवाल पूछ रहा है। किसी बात की जानकारी रहती नहीं है फिर भी कुछ बोल देना है। हम लोग बहुत मेहनत के बाद यहां तक पहुंचे हैं। ऊपर से किसी ने प्रोटेक्ट नहीं किया है।

भ्रष्टाचार के आरोपी को अहमियत मत दीजिए

उन्होंने कहा कि एबीसी आती नहीं है, कुछ चीज जानता नहीं है और दूसरे पर आरोप लगाता है। उन्होंने ने कहा कि ऐसे व्यक्ति के आरोप पर मुझसे प्रतिक्रिया मत लीजिए। मैं किसी पर व्यक्तिगत रूप से कोई टिपण्णी नहीं करता। सीएम ने प्रश्नकर्ता को ही निरुत्तर कर दिया और कहा कि सवाल को इतने नीचले स्तर पर मत ले जाइए। उन्होंने पूरे देश की मीडिया और लोगों से कहा कि आप लोग भ्रष्टाचार के आरोपी को अहमियत मत दीजिए। जब तक वह दोषमुक्त नहीं हो, उसको बढ़ावा मत दीजिए। अब चार्जशीटेड लोगों की चर्चा नहीं होती। अगर ऐसा होगा तो भ्रष्टाचार कैसे खत्म होगा।

एबीसी आती नहीं, बस बोल देता है

मुख्यमंत्री नतीश कुमार शनिवार को पटना में एक निजी चैनल के कार्यक्रम में सवालों का जवाब दे रहे थे। उनसे प्रश्न पूछा गया – तेजस्वी यादव का कहना है कि नीतीश कुमार सृजन घोटला से बचने के लिए भाजपा के साथ चले गये। इस सवाल को सुन कर नीतीश कुमार थोड़े तल्ख हो गये। उन्होंने कहा इस मामले की जानकारी हमने सार्वजनिक की। जब जरूरत महसूस   हुई तो इसकी जांच CBI  को सौंपी। उन्होंने तेजस्वी का नाम लिये बिना कहा,  एबीसी आती नहीं। कुछ जानता नहीं, बस बोल देता है। उन्होंने कहा, आप चिंता मत कीजिए ,इस मामले में एक भी दोषी नहीं बचेगा।

Suggested News