तेजस्वी यादव के दलित कार्ड वाली चाल के खिलाफ नीतीश कैबिनेट के 4 दलित मंत्री ठोकेंगे ताल,कल होगा शंखनाद

तेजस्वी यादव के दलित कार्ड वाली चाल के खिलाफ नीतीश कैबिनेट के 4 दलित मंत्री ठोकेंगे ताल,कल होगा शंखनाद

पटनाः बिहार में विधान सभा चुनाव से पहले जेडीयू और राजद के बीच दलितों के मुद्दे पर जंग छिड़ी है। राजद के दलित नेताओं के जवाब में नीतीश कुमार ने भी अपने दलित मंत्रियों को मैदान में उतार दिया है।तेजस्वी यादव के 4 दलित नेताओं को नीतीश कैबिनेट के 4 दलित मंत्री जवाब देंगे।

नीतीश कैबिनेट के 4 मंत्री तेजस्वी को देंगे जवाब

जेडीयू ने शनिवार को राजद को जवाब देने के लिए चार मंत्रियों से प्रेस कांफ्रेंस करवाने वाली है। भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी,परिवहन मंत्री संतोष निराला,मंत्री महेश्वर हजारी और रमेश ऋषिदेव प्रेस कांफ्रेंस करेंगे।नीतीश सरकार के चारो दलित मंत्री राजद के दलित नेताओं के आरोपों का एक-एक कर जवाब देंगे।

तेजस्वी ने 4 दलित चेहरों को मैदान में उतारा था

बता दें कि गुरूवार को तेजस्वी यादव ने चार दलित नेताओं को उतार कर नीतीश सरकार पर दलित विरोधी होने का आरोप लगाया था।कुछ दिन पहले तक नीतीश कैबिनेट के मंत्री रहे श्याम रजक,उदय नारायण चौधरी,रमई राम और  ने प्रेस कांफ्रेंस कर नीतीश कुमार को दलित विरोधी होने का आरोप लगाया था।राजद नेताओं ने कहा था कि नीतीश सरकार में दलितों को प्रताड़ित किया जा रहा है।सरकार में दलित अधिकारियों और कर्मियों को जबरन ट्रैप करवाया जा रहा है।राजद नेताओं ने नीतीश सरकार पर एक के बाद एक आरोप लगाकर यह साबित करने की कोशिश की थी कि राजद ही दलितों की वास्तविक हितैषी है। 

Find Us on Facebook

Trending News