बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश ने कल फिर से बुलाई कैबिनेट मीटिंग,आज की बैठक में विप में राज्यपाल कोटे की 12 सीटों को भरने का प्रस्ताव नहीं हुआ था पास

CM नीतीश ने कल फिर से बुलाई कैबिनेट मीटिंग,आज की बैठक में विप में राज्यपाल कोटे की 12 सीटों को भरने का प्रस्ताव नहीं हुआ था पास

पटना : CM नीतीश ने आज गुरूवार को कैबिनेट की बैठक बुलाई थी।अमूमन  बिहार कैबिनेट की बैठक शाम में आयोजित की जाती थी लेकिन इस बार  सुबह  में  कैबिनेट बैठक बुलाई गई थी। सीएम नीतीश कुमार की अध्यक्षता में आज 11:30 बजे कैबिनेट की बैठक  संवाद में आयोजित की गई. चर्चा थी कि आज की कैबिनेट बैठक में विधान परिषद में राज्यपाल कोटे से खाली हुई 12 सीटों  पर नए लोगों को भरने से भरने को लेकर प्रस्ताव पास किया जाएगा।लेकिन ऐन वक्त पर कैबिनेट की बैठक में वह प्रस्ताव नहीं लाया गया।संभवतः कुछ वजहों के कारण राज्यपाल कोटे से भरी जाने वाली विधान परिषद की 12 सीटों का एजेंडा लटक गया।

इसके बाद शुक्रवार को एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कैबिनेट की बैठक बुलाई है। बैठक कल शाम 6 बजे संवाद में बुलाई गई है।इस संबंध में कैबिनेट सचिवालय ने पत्र जारी कर दिया है।

बता दें कि राजपाल कोटे से विधान परिषद के लिए बीजेपी और जेडीयू में कई दौर की बातचीत हो चुकी है. जानकारी के अनुसार लोजपा भी विधान परिषद की एक सीट मांग रही।लेकिन इस पर बात नहीं बन रही थी।लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान के बयान के बाद एनडीए गठबंधन के भीतर अँदर ही अंदर बवाल है।

Suggested News