बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश कैबिनेट के 'मंत्री' बोले- अगर सड़क में 'गड्ढा-छेद' हुआ तो 'एग्जीक्यूटिव इंजीनियर-एसडीओ' को उल्टा लटका देंगे

नीतीश कैबिनेट के 'मंत्री' बोले- अगर सड़क में 'गड्ढा-छेद' हुआ तो 'एग्जीक्यूटिव इंजीनियर-एसडीओ' को उल्टा लटका देंगे

पटनाः बिहार सरकार के एक मंत्री ने कहा है कि अगर सड़क में गड्ढा या छेद हो गया तो अफसर को उल्टा लटका देंगे। दरअसल नीतीश कैबिनेट के मंत्री अपने विधानसभा क्षेत्र में अस्पताल के शिलान्यास के बाद जन समूह को संबोधित कर रहे थे। कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों ने गली-नाली बनाने की मांग कर दी। इसके बाद मंत्री ने कहा कि हमारा काम गली-नली बनाने का नहीं है। हमारा काम उंची सड़क बनाने का है। सड़क चकाचक रहना चाहिए,हमें यह करना है। अगर उसमें गड़बड़ी हो रही तो कहिए,छोटे-मोटे काम के लिए वार्ड सदस्य व पंचायत प्रतिनिधि हैं। 

उल्टा लटका देंगे

दरअसल, बिहार के श्रम संसाधन मंत्री जीवेश कुमार ने मंगलवार को अपने विधानसभा क्षेत्र जाले के बघौल में 75 लाख रुपये की लागत से बनने वाले अस्पताल भवन का शिलान्यास किया। इसके बाद  समारोह को सम्बोधित किया। कार्यक्रम के दौरान कुछ लोगों ने छोटी-मोटी समस्या पर स्थानीय विधायक सह मंत्री का ध्यान आकृष्ट कराया। इस पर श्रम संसाधान मंत्री जीवेश कुमार ने कहा कि मंत्री- सांसद को नाला-नली नहीं बनाना है. हमको जो बनाना है वो बना रहे हैं। हमे बड़का रोड बनाना है, वो चकाचक है, कहीं कोई छेद-गड्ढा नहीं है, अगर हो जायेगा तो उल्टा लटका देंगे एग्जीक्यूटिव इंंजीनियर और एसडीओ सब को.....। इस रोड में एक भी छेद गड्ढा नहीं है. गड्ढा मुक्त रोड है, इसलिए... हमको जो बनाना है काम कर रहे हैं.... हमें समझाने की जरूरत नहीं है, अगर उनको ज्यादा ज्ञान है तो अपने वार्ड मेंबर से कहें,नाला नाली बनाने के लिए । 

क्षेत्र में बनायेंगे 5 अस्पताल 

श्रम संसाधन मंत्री ने छोटे काम पर ध्यान आकृष्ट कराने वालों पर जमकर बरसे और कहा कि सबकी अपनी जिम्मेदारी है। मंत्री जी बजाप्ता उदाहरण देकर समझाये कि किससे क्या काम कराना होता है। उन्होंने कहा कि आपलोगों ने कहा कि अस्पताल बनना चाहिए। अब अस्पताल 75 लाख की लागत से बन रहा है। अस्पताल में सब व्यवस्था करायेंगे। अपने क्षेत्र में इस तरह का 5 अस्पताल बनावायेंगे। 2 का आज शिलान्यास कर रहे हैं। बाकी 3 अन्य जगहों पर भी अस्पताल बनेगा। 



Suggested News