बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश ने पहले मोदी फिर तेजस्वी को कहा तलाक-तलाक-तलाक अब कर रहे मुस्लिम लीडरशिप को समाप्त, ओवैसी का हमला

नीतीश ने पहले मोदी फिर तेजस्वी को कहा तलाक-तलाक-तलाक अब कर रहे मुस्लिम लीडरशिप को समाप्त, ओवैसी का हमला

किशनगंज. नीतीश कुमार ने पहले मोदी से निकाह किया और फिर भाजपा को ट्रिपल दिया. नीतीश ने तेजस्वी से भी निकाह किया लेकिन फिर राजद को भी तलाक-तलाक-तलाक कहकर ट्रिपल तलाक दे दिया. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर रविवार को यह तंज ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने साधा. उन्होंने किशनगंज के लोहागढ़, बहादुरगंज आदि जगहों पर सभाओं को संबोधित किया. ओवैसी ने इस दौरान नीतीश कुमार को सबसे ज्यादा निशाने पर लिया और उन्हें मुसलमानों को धोखा देने वाला नेता करार दिया. 

ओवैसी ने कहा कि  नीतीश कुमार बीजेपी के सहयोग से तीन तीन बार  मुख्यमंत्री बने. लेकिन उन्होंने सीमांचल के लोगों को धोखा दिया. इतना ही नहीं महागठबंधन की सरकार भी वही कर रही है. बाकयदा राजद ने एआईएमआईएम के चार विधायकों को लालच देकर अपनी पार्टी में मिला लिया जो यहां के लोगों के भरोसे के साथ सबसे बड़ा धोखा था. उन्होंने कहा कि दिल्ली जाने के ख्वाब देख रहे नीतीश को याद रखना चाहिए कि  दिल्ली का रास्ता सीमांचल से होकर गुजरता है और समांचल में मोदी और नीतीश के रास्ते में मैं खड़ा दिखूंगा.

नीतीश कुमार पर बिहार में मुस्लिम लीडरशिप को खत्म करने की बात करते हुए कहा कि सीमांचल के मुस्लिमों का जुर्म बस इतना रहा कि वे नीतीश कुमार को अपना लीडर बनाना चाहते हैं, जबकि नीतीश कुमार और तेजस्वी ने सीमांचल से मुस्लिम लीडरशिप को खत्म करने की साजिश रच दी. 

ओवैसी दो दिनों के बिहार दौरे पर हैं. वे सीमांचल के जिलों में घूम रहे हैं और यहां की बुनियादी जरूरतों के मुद्दे पर नीतीश सरकार और मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि सीमांचल को बिहार के राजनीतिक दलों ने बस वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया है. ओवैसी ने कहा कि नीतीश एक ओर अपने गृह जिला में ग्लास ब्रिज बनाकर उसे उपलब्धि बताते हैं तो दूसरी ओर सीमांचल के लोगों को आज भी अच्छी सड़क और पुलों का इंतजार है. 


Suggested News