नीतीश को पीएम चेहरा बता फंस गये जदयू के राष्ट्रीय महासचिव, अपनी ही पार्टी के नेताओं ने उनके बयान को बताया निरर्थक

नीतीश को पीएम चेहरा बता  फंस गये जदयू के राष्ट्रीय महासचिव, अपनी ही पार्टी के नेताओं ने उनके बयान को बताया निरर्थक

PATNA : जदयू के राष्ट्रीय महासचिव गुलाम रसूल बलियावी को सीएम नीतीश कुमार को पीएम चेहरा बताना काफी महंगा पड़ गया है। पार्टी के बड़े नेताओं ने ही उनसे किनारा करते हुए इसे उनका व्यक्तिगत और निरर्थक बयान करार दिया है।

प्रदेश जदयू अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा है कि बलियावी का बयान व्यक्तिगत है, पर फालतू व निरर्थक है। नीतीश कुमार कई बार कह चुके हैं कि हमारे पीएम प्रत्याशी नरेंद्र मोदी हैं, फिर बलियावी के बयान का क्या मतलब? उधर, प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने भी कहा कि किसी कार्यकर्ता को अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रति सदविचार रखने का अधिकार है। जदयू एनडीए का हिस्सा है व एनडीए के घोषित पीएम प्रत्याशी नरेंद्र मोदी हैं। उन्हीं के नेतृत्व में जदयू चुनाव लड़ रहा है। 

बता दें कि जदयू के राष्ट्रीय महासचिव गुलाम रसूल बलियावी एक निजी चैनल पर बयान दिया था कि एनडीए को पूर्ण बहुमत नहीं मिलने जा रहा है। नीतीश कुमार को पीएम चेहरा बनाने पर केन्द्र में एनडीए की सरकार बनेगी। उनके इस बिहार की राजनीति गर्म हो गई। पहले भाजपा ने आड़े हाथों लिया और फिर कुछ ही घंटों में अपने बयानों को लेकर वे अपनी ही पार्टी जदयू में भी अकेले पड़ गये हैं।

Find Us on Facebook

Trending News