बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING: नीतीश सरकार की नियोजित शिक्षकों से अपील,आप हड़ताल तोड़ें-हम बातचीत को तैयार

BIG BREAKING: नीतीश सरकार की नियोजित शिक्षकों से अपील,आप हड़ताल तोड़ें-हम बातचीत को तैयार

PATNA: बिहार के शिक्षा मंत्री ने 17 फरवरी से हीं हड़ताल पर गए नियोजित शिक्षकों से हड़ताल समाप्त कर वापस लौटने का अनुरोध किया है. इसके पहले भी शिक्षा मंत्री ने हड़ताली शिक्षकों से वापस लौटने का अनुरोध किया था.

शिक्षा मंत्री कृष्णंदन प्रसाद वर्मा ने नियोजित शिक्षकों से अनुरोध करते हुए कहा है कि हड़ताली शिक्षक हड़ताल से वापस लौट कर कोरोना वायरस से बचाव कार्य में लगकर मानवता की सेवा में अपना योगदान दें.उन्होंने आगे कहा कि स्थिति सामान्य होने पर शिक्षक संघ एवं उनके प्रतिनिधि से वार्ता की जाएगी .


उन्होंने आगे लिखा है कि मुझे उम्मीद है कि इस विकट परिस्थिति को देखते हुए शिक्षक मानवीय संवेदना का परिचय देते हुए हड़ताल से वापस लौट कर अपना योगदान देंगे.

शिक्षा मंत्री ने कहा कि मेरे द्वारा समाचार पत्रों के माध्यम से हड़ताल वापस लेने हेतु बार-बार अपील की गई. कुछ शिक्षकों ने मेरी अपील के बाद योगदान भी दिया जो प्रशंसनीय है. वर्तमान में कोरोना वायरस से निपटने के लिए सरकार का पूरा तंत्र एवं सरकार के सभी संसाधन पूरी क्षमता से लगे हुए हैं, आम जनता के द्वारा भी सहयोग किया जा रहा है.ऐसी स्थिति में शिक्षकों को भी अपना योगदान देना चाहिए।

Suggested News