बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

News4Nation की खबर का असर: CM नीतीश की भद्द पिटवाने वाले ऑफिसर पर होगी कार्रवाई ! सरकार ने पूछा-आपने कोटा का पास क्यों किया जारी

News4Nation की खबर का असर: CM नीतीश की भद्द पिटवाने वाले ऑफिसर पर होगी कार्रवाई ! सरकार ने पूछा-आपने कोटा का पास क्यों किया जारी

DESK: सीएम नीतीश की भद्द पिटवाने वाले ऑफिसर पर अब कार्रवाई की तलवार लटक गई है बिहार सरकार ने भाजपा विधायक अनिल सिंह को कोटा से बेटा लाने के लिए पास जारी करने वाले ऑफिसर से स्पष्टीकरण मांगा है  स्पष्टीकरण खी कार्रवाई के बाद सरकार आगे की कार्रवाई करेगी . 

बता दें कि नवादा के सदर एसडीओ  ने हिसुआ के भाजपा विधायक अनिल सिंह को कोटा जाने और आने के लिए पास जारी किया था.  सदर एसडीओ ने  विधायक अनिल सिंह को अपने बेटे को  कोटा से लाने के लिए 16  अप्रैल से लेकर 25 अप्रैल  तक दूसरे राज्य में जाने और फिर आने के लिए  पास जारी किया था. आज मीडिया में खबर आने के बाद  सरकार ने  आंखें तरेर दी है और SDO से स्पष्टीकरण की मांगने का आदेश दिया है. सामान्य प्रशासन विभाग के अपर मुख्य सचिव आमिर सुबहानी ने बताया कि नवादा मसले पर जानकारी इकट्ठा की जा रही है।

 बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोटा में फंसे छात्रों को बिहार लाने  पर सख्त रुख अख्तियार किए हुए हैं. उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि कोटा में फंसे छात्रों को बिहार लाने से लॉक डाउन टूटेगा लिहाजा वह इस तरह की बात को सिरे से खारिज करते हैं. 

 मुख्यमंत्री  के उलट नवादा सदर के एसडीओ ने  पत्र जारी कर  कोटा में फंसे छात्र को लाने का आर्डर जारी कर दिया. इसके बाद बिहार के राजनीतिक गलियारे में कोहराम मचा गया है.


Suggested News