बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश को चेहरे पर दाग पसंद नहीं, इमेज ना हो बदरंग इसलिए मीडिया को ही कर दिया बैन

सीएम नीतीश को चेहरे पर दाग पसंद नहीं, इमेज ना हो बदरंग इसलिए मीडिया को ही कर दिया बैन

पटना : लॉकडाउन के बीच बाहर से आए मजदूरों को क्वारंटाइन सेंटर में रखा जा रहा है. क्वारंटाइन सेंटर की बदहाल हालात को जब मीडिया सामने लेकर आई तो नीतीश सरकार गुस्सा आ गई. क्वारंटाइन सेंटर में बासी खाना और दयनीय हालात को लेकर मजदूरों ने हंगामा किया तो उसे मीडिया ने कवरेज दी. इस बात को लेकर अब सीएम नीतीश कुमार की सरकार काफी गुस्से में हैं और अब सरकार ने क्वारेंटाइन सेंटर में मीडिया की एंट्री पर पाबंदी लगी दी है.

मीडिया पर रोक
मुंगेर के डीएम ने एक आदेश जारी करते हुए क्वारेंटाइन सेंटर में मीडिया की एंट्री पर पाबंदी लगा दी है. मुंगेर के डीएम ने आदेश में साफ तौर पर लिखा है कि किसी भी हालात में क्वरेंटाइन सेंटर में  मीडिया की एंट्री नहीं होनी चाहिए. मुंगेर के डीएम ने इस आदेश में साफ तौर पर लिखा गया है कि यह फैसला मुख्य सचिव के आदेश के बाद लिया गया है. 

आपको बता दें कि बिहार कई जिलों से क्वारेंटाइन सेंटर की बदहाली की तस्वीर सामने आ रही हैं. नवादा में खाने के लेकर मजदूरों ने प्रदर्शन किया.वैशाली,कटिहार और पटना के क्वारेंटीन सेंटर में जो हंगामा हुआ वो किसी से छिपा नहीं है. आरोप तो यह भी लगा कि बाहर से आए लोगों को बसों में ठूंस कर क्वारेंटाइन सेंटर तक लाया जा रहा है. 

RLSP ने खोला मोर्चा
सरकार की भद्द पिटते देख मीडिया पर पांबदी लगाने को लेकर रालोसपी चीफ उपेन्द्र कुशवाहा ने मोर्चा खोल दिया है. उपेन्द्र कुशवाहा ने ट्वीट कर लिखा है कि आश्चर्य, दुःखद व अति निंदनीय! अपनी नाकामी छुपाने के लिए @NitishKumar सरकार ने अपना तानाशाही भरा घिनौना फरमान जारी कर लोकतंत्र के मजबूत स्तंभ मीडिया को ही ताला जड़ दिया! इस आदेश को अविलंब वापस लें, अन्यथा #रालोसपा फिर विरोधात्मक कार्रवाई करने को विवश होगी।#बदहालबिहार_नीतीशकुमार

Suggested News