बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हद है! शिक्षा से भद्दा मजाक कर रही नीतीश सरकार...महागठबंधन की रैली सफल बनाने को लेकर यूनिवर्सिटी की परीक्षा रद्द, BJP ने जताई आपत्ति

हद है! शिक्षा से भद्दा मजाक कर रही नीतीश सरकार...महागठबंधन की रैली सफल बनाने को लेकर यूनिवर्सिटी की परीक्षा रद्द, BJP ने जताई आपत्ति

PATNA : पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में महागठबंधन की ओर से शनिवार को महारैली का आयोजन किया गया है। जिसको लेकर तैयारी अब अंतिम चरण में है। रैली को सफल बनाने के लिए महागठबंधन के सभी दलों के नेता दिन-रात जनसंपर्क अभियान में जुटे हुए हैं। महागठबंधन के नेताओं का दावा है कि इस रैली में तीन लाख से ज्यादा लोग आएंगे और 2024 के चुनाव का आगाज होगा। देश की दिशा और दशा इस रैली से बदली जाएगी। रैली में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार डिप्टी CM तेजस्वी यादव समेत महागठबंधन के नेता मौजूद रहेंगे। पूर्णिया की रैली को लेकर यूनिवर्सिटी की परीक्षा को स्थगित करनी पड़ी है। एक तरफ सरकार दावा करती है कि यूनिवर्सिटी के लेट सेशन को सही करने की कोशिश की जा रही, वहीं दूसरी तरफ सत्ता पक्ष की रैली की वजह से यूनिवर्सिटी की परीक्षा को रद्द कर लेट सेशन को और देर करने का यह प्रयास है। BJP ने इस पर गहरी नाराजगी दर्ज की है और कहा है कि बिहार के भविष्य से सरकार भद्दा मजाक कर रही है ।

पूर्णिया यूनिवर्सिटी ने रद्द की स्नातक पार्ट 2 की परीक्षा

 पूर्णिया विश्वविद्यालय की ओर से कल स्नातक पार्ट टू की परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है। इसे अब टालकर 15 मार्च को कर दिया गया है। विवि प्रशासन की ओर से इसे लेकर आदेश भी जारी कर दिया गया।

BJP ने नीतीश सरकार पर बोला हमला

वहीँ इस मामले बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा की महागठबंधन पूर्णिया की अपनी रैली को सफल बनाने के लिए विश्वविद्यालय प्रशासन एवं शिक्षण संस्थानों पर दबाव डालकर परीक्षाएं तक स्थगित करवा रही है। उन्होंने कहा की बिहार सरकार में शामिल गठबंधन दलों की रैली को सफल बनाने के लिए शिक्षण संस्थानों तक को स्वागत में और भीड़ जुटाने में लगा दिया है। 

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट 

Suggested News