बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश सरकार ने IPS लिपी सिंह को फील्ड से हटाया, SP से हटाकर बनाया गया कमांडेंट....पटना में तीन नए SDPO की पोस्टिंग

नीतीश सरकार ने IPS लिपी सिंह को फील्ड से हटाया, SP से हटाकर बनाया गया कमांडेंट....पटना में तीन नए SDPO की पोस्टिंग

PATNA: कभी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सबसे खास रहे व उनकी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह की आईपीएस बेटी को इस बार फील्ड से बाहर कर दिया गया है. नीतीश सरकार ने लिपी सिंह को सहरसा एसपी से हटाकर समादेष्टा बना दिया है. सरकार ने जिन 26 आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया है उनमें लिपी सिंह का भी नाम है. सहरसा की एसपी लिपी सिंह को समादेष्टा बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस-2 डिहरी के पद पर पदस्थापित किया गया है. 

नीतीश सरकार ने जिन 26 आईपीएस अधिकारियों का स्थानांतरण किया है उनमें कई जिलों में एसपी भी शामिल हैं. बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस-12 के समादेष्टा रवि रंजन कुमार को पुलिस अधीक्षक वैशाली के पद पर पदस्थापित किया गया है. वहीं रमन कुमार चौधरी को रेल पुलिस अधीक्षक जमालपुर, मनोज कुमार तिवारी को पुलिस अधीक्षक सीतामढ़ी, सुपौल के s.p डी. अमरकेश को पुलिस अधीक्षक पश्चिम चंपारण, पश्चिम चंपारण के एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा को पुलिस अधीक्षक सहरसा, शैशव यादव को पुलिस अधीक्षक सुपौल, पूरण कुमार झा को पुलिस अधीक्षक यातायात पटना के पद पर पदस्थापित किया गया है. 

 एसडीपीओ पटना सिटी अमित रंजन को नगर पुलिस अधीक्षक भागलपुर, आरा सदर के एसडीपीओ हिमांशु को नगर पुलिस अधीक्षक गया, बाढ़ के एसडीपीओ अरविंद प्रताप सिंह को नगर पुलिस अधीक्षक मुजफ्फरपुर बनाया गया है. वहीं सहायक पुलिस अधीक्षक विधि व्यवस्था गया भारत सोनी को एसडीपीओ बाढ़, चकिया के एसडीपीओ शरद आर. एस. को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पटना सिटी और रजौली के एसडीपीओ विक्रम सिहाग को एसडीपीओ फुलवारीशरीफ के पद पर पदस्थापित किया गया है. 


Suggested News