बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश तो अब सीएम मटेरियल भी नहीं रहे, पीएम मटेरियल पुरानी बात- शिवानंद

नीतीश तो अब सीएम मटेरियल भी नहीं रहे, पीएम मटेरियल पुरानी बात- शिवानंद

PATNA : राजद के उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने नीतीश कुमार की राजनीतिक साख पर बड़ा सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पीएम मटेरियल की कौन कहे, अब सीएम मटेरियल भी नहीं हैं। वे कितने दिन मुख्यमंत्री रहेंगे, अब इस पर बात होनी चाहिए। वो समय बीत गया जब उनके पीएम उम्मीदवार बनाये जाने की बात होती थी। समय किसी को जिंदगी में एक बार मौका देता है। नीतीश कुमार ये मौका चूक गये हैं। अब तो उनके सीएम बनने पर सवाल खड़ा हो गया है।

NITISH-IS-NO-LONGER-A-CM-MATERIAL-PM-MATERIAL-OLD-TALK---SHIVNAND3.jpg

एक समय था जब नीतीश को नरेन्द्र मोदी के विकल्प के रूप में देखा जाता था। हम लोग भी चाहते थे कि वे प्रधान मंत्री बने। लेकिन वे अचनानक पलटी मार गये। उन्होंने हाउस के फ्लोर पर कहा था कि बीजेपी का मतलब है- बड़ा झूठा पार्टी। लेकिन उसी भाजपा के साथ वो मिल गये। वे अतिचतुराई के जाल में फंस गये।

अब तो नीतीश को कोई सीएम मानने को तैयार नहीं है। उपेन्द्र कुशवाहा 7 जून को भोज में नहीं शामिल हुए। अब नीतीश कुमार का जमाना चला गया। शिवानंद ने कटाक्ष में कहा- राजद ने तो उन्हें ऑफर दिया है कि वे महागठबंधन में आ जाएं। तेजस्वी सीएम बनेंगे और उन्हें डिप्टी सीएम बनाया जाएगा।

NITISH-IS-NO-LONGER-A-CM-MATERIAL-PM-MATERIAL-OLD-TALK---SHIVNAND2.jpg

राजद के उपाध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक रही है तो सहानुभूति बटोरने के लिए जान पर खतरे की स्टोरी प्लांट करा रहे हैं।

शिवानंद तिवारी ने बिहार सरकार पर सवाल उठाया कि एक साल गुजर जाने के बाद भी सृजन घोटला की जांच क्यों नहीं पूरी हो पायी। सीबीआइ जांच नहीं कर रही, बल्कि उस पर पर्दा डाल रही है।

Suggested News