'नीतीश' की JDU में लगी आग ! BJP ने 'डील' पर दागे सवाल, क्या...नीतीश-ललन ने लालू यादव को जेल भेजने के लिए माफी मांगी थी?

'नीतीश' की JDU में लगी आग ! BJP ने 'डील' पर दागे सवाल, क्या...नीतीश-ललन ने लालू यादव को जेल भेजने के लिए माफी मांगी थी?

PATNA:  भाजपा से लोहा लेने निकले नीतीश कुमार के घर में ही आग लग गई है. जेडीयू के अंदर बगावत की स्थिति है. पार्टी में तीसरे नंबर के नेता उपेन्द्र कुशवाहा ने सीधे चुनौती दे डाली है. कुशवाहा ने कहा है कि जेडीयू कमोजर हो गई है,बेहतर इलाज की जरूरत है. उन्होंने नीतीश से पूछा कि जेडीयू-राजद में क्या डील हुई यह बताएं. अगर सार्वजनिक तौर पर नहीं बता सकते तो ललन सिंह पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाकर बताएं. उपेन्द्र कुशवाहा के खुलासे के बाद जेडीयू के अंदर भूचाल है. जेडीयू के घर में लगी आग पर बीजेपी को नीतीश कुमार पर हमला बोलने का एक और मौका मिल गया है. 

लालू यादव को जेल भेजने के लिए क्या नीतीश-ललन ने माफी माँगी थी ?

बिहार बीजेपी के प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने भी नीतीश कुमार पर सवालों की बौछार कर दी है. उन्होंने मुख्यमंत्री से चार सवाल पूछे हैं. उन्होंने कहा है कि सीएम नीतीश और जदयू अध्यक्ष ललन सिंह बिहार की जनता को जवाब दें. जदयू- राजद में क्या गुप्त समझौता हुआ है? महागठबंधन सरकार बनाने की शर्तें क्या थी? क्या नीतीश-ललन ने लालू यादव को जेल भेजने के लिए माफी माँगी थी ? और जदयू- राजद के बीच सत्ता हस्तांतरण की तय तारीख क्या है ?

कुशवाहा के तीखे सवाल 

पटना में पत्रकारों से बातचीत में उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि डील के बारे में बताए. लोग कह रहे कि जेडीयू और आरजेडी में डील हुई है . अगर डील हुई है तो वे बताएं कि क्या डील हुई है. क्या..डील में नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद से हटाने की बात है ? इस बारे में लोगों को जानकारी होनी चाहिए. कुशवाहा ने आगे कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाएं और नेताओं को बताएं कि क्या डील हुई है...। उन्होंने कहा कि हम आंख मूंदकर देख नहीं सकते. कुशवाहा ने नीतीश कुमार से कहा कि आपके खिलाफ साजिश हो रही है. इस बात को समझिए. आप जब भी मुझे बुलाएं मैं आने को तैयार हूं.  आरजेडी के लोग कह रहे हैं गठबंधन में डील हुई है. जिन लोगो ने डील किया वे बताएं,क्या नीतीश कुमार को हटाना चाहते हैं? इसकी जानकारी देनी चाहिए.

उपेन्द्र कुशवाहा ने आगे कहा कि नीतीश कुमार को आज भी ताकत की जरूरत है. हाल के दिनों में वे कमजोर हुए हैं.यह किसी व्यक्ति का नहीं बल्कि कर्पूरी के अरमानों का मामला है.जब जब नीतीश कुमार पर प्रहार हुआ है उपेंद्र कुशवाहा ही खड़े रहे, बाकी लोग कहां थे ? कुशवाहा ने आगे कहा कि मुझे दरकिनार करने की साजिश चल रही है. यह साजिश मेरे खिलाफ नही बल्कि नीतीश कुमार के खिलाफ है.

Find Us on Facebook

Trending News