नीतीश जी अपना उत्तराधिकारी तो चुन लिए, अब ट्रांसफर पोस्टिंग वाला डिपार्टमेंट भी दे दीजिए... भाजपा एमएलसी ने कर दी मांग

नीतीश जी अपना उत्तराधिकारी तो चुन लिए, अब ट्रांसफर पोस्टिंग वाला डिपार्टमेंट भी दे दीजिए... भाजपा एमएलसी ने कर दी मांग

PATNA : बिहार में आज गांधी मैदान से नीतीश कुमार ने यह घोषणा कर दी कि बिहार को अब युवा पीढ़ी आगे लेकर जाएगी। हालांकि नीतीश कुमार ने नाम नहीं लिया, लेकिन यह साफ था कि उनका इशारा तेजस्वी यादव की तरफ था। जिसे अब तेजस्वी यादवा का उत्तराधिकारी माना जा रहा है। वहीं नीतीश कुमार की इस घोषणा के बाद भाजपा ने हमला शुरू कर दिया है। 

भाजपा के आक्रमक नेताओं में शामिल एमएलसी नवल किशोर यादव ने कहा है नीतीश कुमार कैसे ऐस व्यक्ति को अपना उत्तराधिकारी चुन सकते हैं, जो हर मामले में उनसे आगे है। 43 सीट लेकर नीतीश कुमार यह कहते हैं कि 79 सीटों वाले राजद के तेजस्वी यादव को अपना उत्तराधिकारी बताना आश्चर्य की बात है। नवल किशोर यादव ने तेजस्वी के लिए वह कहा कि वह खुद इतना काबिल है कि उन्हें किसी की जरुरत नहीं है। 

पावर छोड़कर सबकुछ शेयर कर सकते हैं नीतीश

नवल किशोर यादव ने कहा नीतीश कुमार यादव ऐसे नेता हैं जो पूरी दुनिया के साथ अपना सबकुछ शेयर कर सकते हैं. लेकिन बात जब पावर की होगी की होगी तो वह शेयर नहीं करेंगे। आज नीतीश कुमार कह रहे हैं नई पीढ़ी के साथ काम करेंगे। लेकिन सच्चाई यह है कि उन्हें नई पीढ़ी से कोई मतलब नहीं है। यह बिहार के सरकारी विभागों को देखकर समझा जा सकता है, जहां आठ साल पहले रिटायर हो चुके लोगों से काम लिया जा रहा है। पूरा सेक्रेट्रियट ऐसे लोगों से भरा पड़ा है। वह युवाओं के साथ कुछ भी हिस्सा शेयर नहीं करना चाहते हैं। 

सौंप दें ट्रांसफर पोस्टिंग

राजद ने सत्ता में आते ही गृह मंत्रालय की मांग की थी. जिस पर नवल किशोर यादव ने कहा कि आज जब नीतीश  कुमार ने यह घोषणा कर ही दी है कि अब जिम्मेदारी तेजस्वी यादव संभालेंगे तो हमारी मांग है कि लगे हाथ मुख्यमंत्री जी ट्रांसफर पोस्टिंग वाला विभाग भी उन्हें सौंप दें। 

Find Us on Facebook

Trending News