नीतीश जी, क्या यही है कानून का राज... सुशील मोदी ने कानून व्यवस्था की बदहाली पर उठाया सवाल

नीतीश जी, क्या यही है कानून का राज... सुशील मोदी ने कानून व्यवस्था की बदहाली पर उठाया सवाल

पटना. भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल किया है. उन्होंने एक फोटो का हवाला देकर कहा कि सीएम नीतीश के निर्देश पर पुलिस से फरारी चल रहे पूर्व मंत्री कार्तिकेय सिंह मोकामा में अनंत सिंह की पत्नी के लिए वोट मांग रहे हैं. वहीं बिहार पुलिस चुपचाप है और नीतीश कुमार पटना में बैठकर टुकुर टुकुर देख रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल एक तस्वीर का हवाला देकर कहा कार्तिक सिंह और अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी मोकामा में वोट मांगती दिख रही हैं. एक ओर कार्तिक सिंह पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए फरार हैं तो दूसरी ओर वे खुलेआम वोट मांग रहे हैं. 

उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि गृह मंत्री होने के नाते यह उनकी विफलता है. मीडिया के दवाब में सीएम नीतीश ने अपहरण मामले में फरारी कार्तिक सिंह का इस्तीफा लिया. लेकिन अब वे एक महीने से पुलिस की पहुच से दूर हैं. पुलिस सिर्फ दिखावे के लिए कार्तिक सिंह के खिलाफ छापेमारी कर रही है. वहीं वे खुलेआम मोकामा में महागठबंधन की संभावित प्रत्याशी अनंत सिंह की पत्नी के लिए चुनाव में वोट मांग रहे हैं. 

नीतीश कुमार पटना में बैठकर टुकुर-टुकुर देख रहे हैं. वह कह रहे हैं कि कानून अपना काम करेगा. क्या यही कानून है जो अपना काम कर रही है. उन्होंने कहा कि अगर कार्तिक सिंह के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई नहीं की. अगर कार्तिक सिंह इस उपचुनाव में मोकामा में वोट मांगते दिखे और पुलिस ने उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो भारतीय जनता पार्टी चुनाव आयोग जाएगी. उन्होंने नीतीश कुमार और बिहार पुलिस से अपील की कि वह कार्तिक सिंह को गिरफ्तार करे. 

हालांकि नीलम देवी की ओर से कहा गया है कि जिस फोटो को लेकर आरोप लगाया जा रहा है कि वह चुनाव प्रचार का है, वह पुरानी फोटो है. पुरानी फोटो को दिखाकर भाजपा आरोप लगा रही है. 


Find Us on Facebook

Trending News