नीतीश जी, आपके नेताओं की शह पर अधिकारी शिक्षकों को कर रहे परेशान ,वैसे अफसरों पर एक्शन लीजिये-कुशवाहा

नीतीश जी, आपके नेताओं की शह पर अधिकारी शिक्षकों को कर रहे परेशान ,वैसे अफसरों पर एक्शन लीजिये-कुशवाहा

PATNA: पूर्व केंद्रीय मंत्री और आरएलएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने एक बार फिर से बिहार की अफसरशाही पर सवाल उठाया है।कुशवाहा ने नीतीश सरकार पर आरोप लगाया है कि अधिकारी सत्ता का संरक्षण पाकर गरीबों को परेशान करते हैं।

उपेन्द्र कुशवाहा ने ट्वीट कर कहा कि नीतीश कुमार जी, आप और आपकी पार्टी के लोगों की सह पर बिहार के लोग कबतक वसूली,दबंगई, शोषण, सामंतवाद और उत्पीड़न का शिकार होते रहेंगे ? दलित महिला की शिकायत का संज्ञान लीजिए, अविलंब वेतन जारी हो और दोषी अधिकारी के विरुद्ध कड़ी कारर्वाई हो। 

दरअसल उपेन्द्र कुशवाहा औरंगाबाद शिक्षा विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार और डीपीओ द्वारा शिक्षिका को परेशान किए जाने का मसला उठाया है।कुुशवाहा ने पीड़ित शिक्षिका की तस्वीर और आरोप को शेयर किया गया है।आरोप में स्पष्ट तौर पर लिखा गया है कि औरंगाबाद के डीपीओ जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष के नाम पर लोगों को धमकी देते हैं।उके नाम पर औरंगाबाद के शिक्षा विभाग में लुट मचाते हैं और शिक्षकों को प्रताड़ित करते हैं।

इसी मुद्दे पर कुशवाहा ने ट्वीट कर सरकार से मांग किया है कि वैसे भ्रष्ट अधिकारी पर तत्काल कार्रवाई हो।उन्होंने मुख्यमंत्री से इस मामले में लंज्ञान लेने की अपील की है।

Find Us on Facebook

Trending News