नीतीश जी शराबबंदी का सच देख लीजिये, खुलेआम जाम छलकाने का दौर जारी है मानो शराबी हीं कानून पर भारी है!

नीतीश जी शराबबंदी का सच देख लीजिये, खुलेआम जाम छलकाने का दौर जारी है मानो शराबी हीं कानून पर भारी है!

NAWADA : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है. इसके बावजूद राज्य में शराब का अवैध कारोबार धड़ल्ले से किया जा रहा है. होली के बाद बिहार के अलग अलग जिलों में जहरीली शराब पीने से दर्जनों लोगों की मौत हो गयी. नवादा में भी 9 लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत का मामला सामने आया है. जबकि एक व्यक्ति के आँख की रौशनी चली गयी है. 

इस बीच नवादा में ही शराबबंदी का मखौल उडाता एक वीडियो सामने आया है. जहाँ सरेआम कुछ युवक शराब पार्टी करते नजर आ रहे हैं. यह घटना तब सामने आई है जब जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत हो गयी है. घटना पकरीबरावां थाना क्षेत्र के उसरी ग्राम की बताई जा रही है. जहाँ होली में शराब की पार्टी चली है और युवक शराब के नशे में थिरकते नजर आ रहे हैं. 

बताते चलें राज्य में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद खूब शराब बिक रही है. कई लोग शराब के अवैध कारोबार में जुट गए हैं. जिससे उन्हें लाखों की कमाई हो रही है. विपक्ष का आरोप है की यह बेरोजगारों का यह रोजगार बन गया है. शराब की होम डिलेवरी हो रही है. होली को लेकर पुलिस महकमा रोजाना बैठक कर सतर्क रहने की हिदायत दे रहा था. 

बिहार में शराब की खेप और कारोबारी कहीं न कहीं पकड़े भी जा रहे है. इसके बावजूद नवादा जिले में ऐसी तस्वीर सामने आई है.  फिर भी चंद भ्रस्टाचारी वर्दी धारियों की मिली भगत से गैरकानूनी तरीके से नवादा में शराब की बिक्री जारी है ।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News