16 साल के सीएम को तेजस्वी की खुली चुनौती! नीतीश जी, कुशेश्वरस्थान में कार से सफर करके देख लें, भ्रम और कमर दोनों टूट जाएगी,

16 साल के सीएम को तेजस्वी की खुली चुनौती! नीतीश जी, कुशेश्वरस्थान में कार से सफर करके देख लें, भ्रम और कमर दोनों टूट जाएगी,

PATNA : बिहार विधानसभा के शताब्दी समारोह से गैरहाजिर रहनेवाले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इन दिनों उप चुनाव में प्रचार के लिए कुशेश्वरस्थान में है। जहां वह लगातार सड़क मार्ग से लोगों से जन संपर्क कर रहे हैं। लेकिन यहां की सड़कों के जो हालत हैं, उसके बाद तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्य़मंत्री नीतीश कुमार को खुली चुनौती दी है कि 16 साल तक सीएम रहनेवाले एक बार कुशेश्वरस्थान का सफर सड़क मार्ग से घूम कर देख लें। बिहार में बेहतर सड़क के दावों का भ्रम और कमर दोनों न टूट जाए तो जो कहें।

तेजस्वी यहीं पर नहीं रूके। उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को डरपोक तक करार दिया है। अपने ट्विटर हैंडल पर उन्होंने लिखा है कि बिहार के मुख्यमंत्री ज्यादातर हेलीकॉप्टर से चलते हैं, क्योंकि वह डरते हैं। बिहार की सड़कों की जो हालत हैं उसके बाद वह जनता और सच्चाई का सामना कैसे पर पाएंगे। तेजस्वी यादव ने कहा कुशेश्वरस्थान से जदयू लगातार जीतती रही है, लेकिन यहां पर विकास की सड़क पर कोई काम नहीं हुआ और सिर्फ हवाहवाई दावे किए।


लगातार लोगों से मिल रहे हैं तेजस्वी

तेजस्वी यादव पिछले दो दिन से कुशेश्वरस्थान में हैं। जहां वह अकेले ही पार्टी के प्रचार का जिम्मा संभाले हुए हैं। इस दौरान वह लगातार सड़क मार्ग से लोगों के बीच जा रहे हैं। नुक्कड़ सभाएं कर रहे हैं। जिसमें उन्हें कई ऐसे रास्तों से भी गुजरना पड़ रहा है, जहां सड़क के नाम पर सिर्फ कीचड़ ही कीचड़ हैं, वहीं कुछ जगहों पर सड़क गड्ढे के रूप में बदल गए हैं, जिसमें गाड़ियों का निकलना बेहद कठिन है।


Find Us on Facebook

Trending News