महिला विधायक का पति देता है गाली, चुनाव से पहले ही आरजेडी शीर्ष नेतृत्व को ही सुना दिया...आडियो हुआ वायरल

महिला विधायक का पति देता है गाली, चुनाव से पहले ही आरजेडी शीर्ष नेतृत्व को ही सुना दिया...आडियो हुआ वायरल

PATNA... चुनाव नजदीक आते ही राजनीतिक दलों के नेताओं में बदजुबानी की कहानी जनता के बीच चर्चा का विषय बनता है। कुछ ऐसा ही देखने के मिला है सीतामढ़ी जिले के रून्नीसैद्पुर विधानसभा की निवर्तमान विधायक मंगीता देवी के पति भारत भूषण उर्फ गुड्डू के साथ। माननीय ने अपने ही पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के बारे में अपशब्द कह डाले, जिसका आॅडियो क्षेत्र में तेजी से वायरल भी हो रहा है। 

फेसबुक पोस्ट पर आए एक कमेंट को देखने के बाद आरजेडी से निवर्तमान विधायक मंगीता देवी के पति भारत भूषण भड़क गए। फेसबुक पर पोस्ट उन्हें इतना बुरा लगा कि उन्होंने तुरंत ही क्षेत्र के मीडिया प्रभारी को फोन लगाया और संस्कारो की सीख देने लगे, लेकिन इस बीच खुद ही शब्दों की गरिमा को भूल गए और पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को ही गंदी गालियां देने लगे। इतना ही नहीं पार्टी की ओर से चुने गए मीडिया प्रभारी गौरव कुमार को कहा कि तुम्हें किसने मीडिया प्रभारी बनाया है। 

हालाकि इस बीच मीडिया प्रभारी ने गाली गलौज नहीं करने की बात कही, फिर भी विधायक पति रूके नहीं। फिलहाल कोई कुछ भी कहे लेकिन चुनाव से ऐन पहले वायरल आॅडियो महिला विधायक के लिए मुश्किल खड़ी कर सकती है।

विधायक ने आरोपों को नकारा

इधर, आरजेडी से नामांकन भरने पहुंची मंगीत देवी ने सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि अभी चुनाव के समय में विरोध झूठ और अफवाह को फैलाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ते। लोगों को इस पर ध्यान न देकर एक बेहतर प्रतिनिधि के साथ रहना चाहिए।


Find Us on Facebook

Trending News