राजद ने लगाया आरोप, नीतीश कुमार का पूरा सिस्टम दुष्प्रचार कर रहा है

राजद ने लगाया आरोप, नीतीश कुमार का पूरा सिस्टम दुष्प्रचार कर रहा है

PATNA : बिहार विधानसभा के प्रथम चरण के चुनाव में अब कुछ घंटे ही शेष बच गए हैं. इसके मद्देनजर नेताओं के एक दुसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. राज्यसभा सांसद और राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने कहा की हमारा गठबंधन प्रथम चरण के 71 सीटों में से 71 सीटों पर जीत रहा है. 

वहीँ उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा की नीतीश कुमार जुमलों में कहते हैं कि पूरा बिहार मेरा परिवार है. तो दूसरी ओर ऐसी भाषा का इस्तेमाल करते हैं. कहते हैं कि बाप और मां से जाकर पूछो. 

उन्होंने कहा की तेजस्वी यादव ने भष्ट साहब और बाबूओं को लेकर बयान दिया था. इस बयान को लेकर नीतीश कुमार का पूरा सिस्टम दुष्प्रचार कर रहा है. उन्होंने कहा की क्या तेजस्वी यादव भष्ट बाबूओं और साहब पर कुछ नहीं बोले. नीतीश जी नौकरशाहों की गिरफ्त में है. नौकरशाहों के लिखे बयान को नीतीश कुमार पढ़ते है. आरजेडी A-Z की पार्टी है. तेजस्वी यादव के बयान को स्पीन किया जा रहा है. हम चुनाव मुद्दों  पर लड़ रहे हैं.

उन्होंने कहा की बिहार को भष्ट बाबूओं और शाही मिजाज के अधिकारीयों से निजात चाहिए. तभी बिहार तेजी से विकास कर सकता है. मनोज झा ने कहा की बिहार में अफसरशाही हावी है. 

पटना से देबांशु प्रभात की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News