नीतीश- कन्हैया के मुलाकात पर बोले आरसीपी - यह हमारी सरकार की जीत, दिए नए राजनीतिक संकेत

नीतीश- कन्हैया के मुलाकात पर बोले आरसीपी - यह हमारी सरकार की जीत, दिए नए राजनीतिक संकेत

पटना। बिहार के सियासी गलियारों में सोमवार का दिन कन्हैया कुमार और सीएम नीतीश कुमार के बीच मुलाकात के नाम रहा। जिसको लेकर सियासत में तरह तरह की बयानबाजी शुरू हो गई है। मामले में जदयू अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि यह हमारी सरकार की जीत है कि विरोधी भी इस बात को समझने लगे है कि नीतीश कुमार ने बिहार के विकास से लिए बेहतर काम किया है। जदयू अध्यक्ष पार्टी मुख्यालय में अगले सप्ताह होनेवाले तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे थे।

आरसीपी सिंह ने कहा कि हमारी पार्टी की विचारधारा की पार्टी है न्याय के साथ विकास का और हमारे विचारधारा से लोग जुड़ते हैं। हमारी पार्टी पूरे समाज को लेकर चलती है। स्वाभाविक है कि जो लोग यह मानते हैं कि नीतीश कुमार ने अच्छा काम किया है, वह उनसे मिलने आते हैं। आरसीपी ने बहाने राजद के परिवारवाद पर हमला करते हुए कहा कि जदयू एकमात्र ऐसी पार्टी है, जहां कोई भी कार्यकर्ता अपनी मेहनत से बड़े पद पर पहुंच सकता है। अब आरसीपी की बातों को लेकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि जिस तरह से कन्हैया ने सीएम नीतीश से मुलाकात की है, बिहार की राजनीति में जल्द कुछ नया हो सकता है।

सेंट्रल कैबिनेट में जगह पर टाली बात

नीतीश कुमार और नरेन्द्र मोदी के बीच हुई मुलाकात को सेंट्रल कैबिनेट में जदयू को जगह देने से लेकर चल रही चर्चा पर आरसीपी ने किनारा करते हुए साफ कर दिया अभी इस पर कोई बात नहीं हुई है। बता दें दिसंबर माह में पार्टी की समीक्षा बैठक में आरसीपी ने केंद्र में जदयू को जगह देने की मांग की थी।

जदयू के तीन दिवसीय प्रशिक्षण को लेकर तैयारी शुरू

आरसीपी ने बताया कि आगामी 19 फरवरी से तीन दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरू किया जा रहा है, जिसमें कार्यकर्ताओं को पार्टी की नीतियों औ विचारधारा की जानकारी दी जाएगी।



Find Us on Facebook

Trending News