नीतीश कैबिनेट में शामिल होने से पहले बोले शाहनवाज - अपनी सरजमीं की सेवा करने का मौका मिला है, मेरे लिए यह बेहद सौभाग्य की बात

नीतीश कैबिनेट में शामिल होने से पहले बोले शाहनवाज - अपनी सरजमीं की सेवा करने का मौका मिला है, मेरे लिए यह बेहद सौभाग्य की बात

पटना। बिहार में नीतीश सरकार का आज कैबिनेट विस्तार हो रहा है। इनमें जो सबसे बड़ा नाम है वह है पूर्व केंद्रीय मंत्री और हाल में ही बिहार विधान परिषद सदस्य चुने गए शाहनवाज हुसैन का। जिनका नीतीश कैबिनेट में शामिल होना लगभग तय माना जा रहा है। इस अवसर का हिस्सा बनने मंगलवार को पटना पहुंचे शाहनवाज हुसैन ने कहा मेरे लिए यह सौभाग्य की बात है कि मुझे अपनी सरजमीं की सेवा करने का अवसर करने का मौका मिल रहा है। इसके लिए मैं भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और, प्रधानमंत्री गृह मंत्री को शुक्रिया करता हूं। इससे पहले पटना एयरपोर्ट पर शाहनवाज के पहुंचने के बाद कार्यकर्ताओं ने उनके समर्थन में जमकर नारेबाजी की।

पूर्व के अनुभव का होगा फायदा 

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मैं बिहार के 14 करोड़ की जनता के लिए पूरे दिल से काम करुंगा। पूर्व में सांसद के रूप में जो मेरा अनुभव है, उसके आधार पर पूरी इमानदारी और निष्ठा से अपनी जिम्मेदारी निभाउंगा।

बता दें तीन माह बाद आज नीतीश सरकार के कैबिनेट का विस्तार किया जा रही है, जिसमें 17 नए मंत्रियों को शपथ दिलाई जा सकती है। इनमें शाहनवाज हुसैन को सबसे बड़ा चेहरा बताया जा रहा है। इसके अलावा कई और बड़े चेहरों को मौका मिलने की बात कही जा रही है।



Find Us on Facebook

Trending News