सीएम नीतीश की 4 सभाएं तो बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा नालंदा और लखीसराय में करेंगे जनसभा

सीएम नीतीश की 4 सभाएं तो बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा नालंदा और लखीसराय में करेंगे जनसभा

पटना... बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर अपने निश्चय संवाद कार्यक्रम के तहत जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 24 अक्टूबर को चार सभाएं करेंगे। इनमें उनके साथ पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव संजय झा उपस्थित रहेंगे। शनिवार को इन सभाओं में शिरकत करने के लिए मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से पटना से बेगूसराय, खगड़िया एवं वैशाली के लिए उड़ान भरेंगे। 

पार्टी महासचिव आफाक अहमद खान ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 24 अक्टूबर को जदयू प्रत्याशी के लिए पहली सभा को बेगूसराय जिला अन्तर्गत साहेबपुर कमाल विधानसभा क्षेत्र के चमरिया मैदान बलिया में संबोधित करेंगे। साथ ही खगड़िया जिला अन्तर्गत अलौली (अ.जा.) विधानसभा के उच्च विद्यालय का मैदान, हरिपुर, प्रखण्ड-अलौली में दूसरी सभा एवं तीसरी सभा बेगूसराय जिला अन्तर्गत तेघड़ा विधानसभा क्षेत्र के इन्द्रा ज्योति उच्च चिद्यालय का मैदान, पखतौल, प्रखण्ड-तेघड़ा में संबोधित करेंगे। वहीं चैथी सभा वैशाली में होगी।

नड्डा नालंदा और लखीसराय में  

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा शनिवार को नालंदा और लखीसराय में विशाल रैलियों को संबोधित करेंगे।

प्रवक्ता डॉ. संजय मयूख ने कहा कि स्मृति ईरानी शनिवार  दोपहर 12 बजे मुंगेर,  दो बजे बरौली गोपालगंज व तीन  बजे बिक्रम में सभा को संबोधित करेंगी। महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस बेतिया व फारबिसगंज में सभा करेंगे।


Find Us on Facebook

Trending News