बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में पांच जनसभाओं को संबोधित करेंगे सीएम नीतीश, जानिए किन जगहों पर होगा कार्यक्रम

बिहार में पांच जनसभाओं को संबोधित करेंगे सीएम नीतीश, जानिए किन जगहों पर होगा कार्यक्रम

PATNA  : निश्चय संवाद कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 19 अक्टूबर को पांच जनसभाएं करेंगे. मुख्यमंत्री के निश्चय संवाद कार्यक्रम में उनके साथ जदयू के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी भी होंगे. उस दिन मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष गया, औरंगाबाद और जहानाबाद के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में जनसभा करेंगे. 

इस दौरान कोरोना को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग सहित तमाम गाइडलाइन के पालन करने की अपील की गई है. जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आफाक अहमद खान ने इसकी जानकारी देते हुये कहा कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विभिन्न माध्यमों से जनता से संवाद स्थापित कर रहे हैं. कोरोना को देखते हुए इस विधानसभा चुनाव में वह डिजिटल माध्यम से भी संवाद स्थापित कर रहे हैं. 

कई जगह मुख्यमंत्री हेलिकॉप्टर के माध्यम से पहुंचकर चुनावी कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे हैं. इसी क्रम में 19 अक्टूबर को उनकी पहली सभा गया के शेरघाटी स्थित रंगलाल उच्च विद्यालय मैदान में होगी. 

दूसरी सभा औरंगाबाद के रफीगंज स्थित आर0बी0आर0 उच्च विद्यालय में और तीसरी मीटिंग गया जिले के चिल्ड्रेन पार्क मैदान टेकारी में होगी. चौथी मीटिंग अतरी के उच्च विद्यालय मैदान टेटुआ में और पांचवी घोसी विधानसभा के उच्च विद्यालय मैदान हुलासगंज में होगी. खान ने पार्टी नेताओं को कोरोना को लेकर जरूरी गाइडलाइन का हर हाल में पालन करने का निर्देश दिया है. 

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट 


Suggested News