PM मोदी ने की ग्रामीण डिजिटल क्रांति की शुरुआत,CM नीतीश का तेजस्वी पर अटैक,बोले-अनाप-शनाप बोलते रहता उसका कोई इंपैक्ट नहीं

PM मोदी ने की ग्रामीण डिजिटल क्रांति की शुरुआत,CM नीतीश का तेजस्वी पर अटैक,बोले-अनाप-शनाप बोलते रहता उसका कोई इंपैक्ट नहीं

पटनाः  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को फिर बिहार में 14 हजार 258 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात दिया है. वे राज्य के 45 हजार 945 गांवों को ऑप्टिकल फाइबर नेटवर्क से जोड़ने वाली सेवाओं का उद्घाटन किया. राज्य में ग्रामीण डिजिटल क्रांति की भी शुरूआत किया. इसके अलावा सड़कों और पुलों से जुड़ी बहुप्रतीक्षित नौ परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया. पीएम मोदी ने हाल के दिनों में बिहार में रेल, इंफ्रास्ट्रक्चर, सेतु, पीने का पानी और सिंचाई से संबंधित कई परियोजनाओं का शिलान्‍यास व उद्घाटन किया है।PM मोदी का यह कार्यक्रम सरकारी है, लेकिन इसे आगामी बिहार विधानसभा चुनाव से जोड़ कर देखा जा रहा है। 

अनाप-शनाप बोलने से कोई फायदा नहीं मिलने वाला


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पीएम मोदी को बिहार में इस योजनाओं की शुरूआत के लिए बधाई दी।उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार बिहार के विकास में काफी मदद कर रही है।सीएम नीतीश ने आगे कहा कि बिहार की सरकार ने राज्य की उन्नति के लिए हर क्षेत्र में काम किये हैं।पर्यावरण संरक्षण को लेकर बड़े स्तर पर पौधारोपण किया गया है।कोरोना काल में हमारी सरकार ने जनता के हित में कई बड़े निर्णय लिये और उसे पूरा किया है।

सीएम नीतीश ने तेजस्वी यादव का नाम लिये बिना कहा कि कुछ लोग अनाप-शनाप बोलता रहता है,उसका कोई इंपैक्ट नहीं होने वाला है।जनता सब देख रही है कि,यहां क्या काम हो रहे हैं।बिहार की आम जनता सरकार के काम से काफी खुश है। जनता समझदार है पब्लिक को पूरा भरोसा है कि बिहार का भविष्य उज्जवल होगा।

Find Us on Facebook

Trending News