बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'नीतीश कुमार ने कलम से बदली बिहार की तकदीर और तस्वीर अब बदलेंगे देश की तकदीर और तस्वीर', जदयू के छोटू सिंह के यहां पहुंचे सीएम

'नीतीश कुमार ने कलम से बदली बिहार की तकदीर और तस्वीर अब बदलेंगे देश की तकदीर और तस्वीर', जदयू के छोटू सिंह के यहां पहुंचे सीएम

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कलम की ताकत से बिहार की तकदीर और तस्वीर बदली है. अब वे इसी तरह कलम से ही देश की तकदीर और तस्वीर बदलेंगे. यह कहना है कि जदयू के वरिष्ठ नेता अरविंद कुमार सिंह उर्फ़ छोटू सिंह का. उन्होंने रविवार को सीएम नीतीश का अभिनंदन और स्वागत कलम भेंटकर करने के बाद ये बातें कहीं. दरअसल, सीएम नीतीश रविवार को छोटू सिंह के आवासीय परिसर पर पहुंचे. मुख्यमंत्री के पहुंचते ही छोटू सिंह सहित बड़ी संख्या में मौजूद लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया. 

छोटू सिंह ने बताया कि सीएम नीतीश को उन्होंने देवी सरस्वती पर चढ़ाया गया कलम उनकी जेब में खोंसकर स्वागत किया. साथ ही उनका चुंदरी ओढ़ाकर अभिनंदन किया. सीएम नीतीश के बेहद करीबी माने जाने वाले छोटू सिंह के यहां मुख्यमंत्री के आने पर स्थानीय लोगों में जोरदार उत्साह देखा गया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने वर्ष 2005 से बिहार के विकास की नई तस्वीर खीची है. उन्होंने यह सब अपनी नेतृत्व क्षमता, दूरदर्शिता और कुशल शासन से किया है. बिहार की तस्वीर को बदलने का यह खाका नीतीश ने कलम से खींचा है, इसलिए उन्होंने मुख्यमंत्री को कलम भेंट किया.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कुशल नेतृत्व का प्रतिफल है आज देश के राजनीतिक परिदृश्य में उनकी सोच को विभिन्न सियासी दलों ने स्वीकारा है. इसलिए वे चाहते हैं कि जैसे सीएम नीतीश ने बिहार की तकदीर और तस्वीर बदली है, वैसे ही वे अब देश की तकदीर और तस्वीर बदलें. यह जदयू और बिहार के करोड़ों लोगों का भी मनाना है. सीएम नीतीश को आधुनिक बिहार का आर्किटेक्ट बताते हुए छोटू सिंह ने कहा कि इसी वजह से आज बड़ी संख्या में लोग नीतीश कुमार का स्वागत करने जुटे. 

दरअसल, अचानक से जब सीएम नीतीश के छोटू सिंह के आवासीय परिसर में आने की स्थानीय लोगों को खबर मिली, उन्होंने जोरदार स्वागत किया. महिलाओं ने नीतीश कुमार पर फूल बरसाकर उनका स्वागत किया. वहीं युवाओं ने नीतीश कुमार के लिए जोरदार नारेबाजी की. 


Suggested News