नीतीश कुमार देंगे चिराग को झटका, लोजपा के बागी थामेंगे जदयू का दामन

नीतीश कुमार देंगे चिराग को झटका, लोजपा के बागी थामेंगे जदयू का दामन

PATNA. बिहार विधानसभा चुनाव में जबरदस्त पटखनी खाने वाले लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान को नीतीश कुमार एक बार फिर से जबरदस्त झटका देने वाले हैं चिराग पासवान की कार्यशैली से नाराज होकर बागी बने नेताओं की फौज 18 फरवरी को जदयू में आरसीपी सिंह की उपस्थिति में शामिल हो जाएंगे।

गौरतलब है की विधानसभा चुनाव के दौरान से ही लोजपा में विद्रोह शुरू हो गया था। चिराग पासवान की कार्यशैली से नाराज नेताओं व कार्यकर्ताओं की जमात आपस में संगठित होने लगे थे। यहां तक की लोजपा नेता केशव सिंह ने उस दौरान पार्टी प्रमुख पर पैसा देकर टिकट देने का आरोप तक लगाया था। आरोप-प्रत्यारोप के बाद पार्टी ने केसर सिंह को लोजपा से बाहर का रास्ता भी दिखा दिया था।

लोजपा नेता केशव सिंह ने बताया है कि पार्टी के तमाम बागी नेता 18 फरवरी को जदयू प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में जदयू की सदस्यता ग्रहण करेंगे। उन्होंने बताया कि दीनानाथ क्रांति की अध्यक्षता में हुई बैठक में यह निर्णय सर्वसम्मति से ले लिया गया है ।केशव सिंह  ने यह भी बताया कि मिलन समारोह के मौके पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपीसी प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा समेत जदयू के भी कई आला नेता उपस्थित रहेंगे। इस मौके पर लोजपा के 100 से अधिक संख्या में नेता कार्यकर्ता जदयू का दामन थामेंगे।


Find Us on Facebook

Trending News