बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश कुमार ने मंच पर ही एक मंत्री को समझाया, भाषण में मेरी ज्यादा प्रशंसा मत कीजिएगा

नीतीश कुमार ने मंच पर ही एक मंत्री को समझाया, भाषण में मेरी ज्यादा प्रशंसा मत कीजिएगा

PATNA :  सीएम नीतीश कुमार ने सोमवार को एक कार्यक्रम में अपने एक मंत्री को गुरु मंत्र दिया। मंत्री जैसे ही भाषण देने जाने लगे, सीएम ने मजाक -मजाक में समझाया , मेरी ज्यादा प्रशंसा मत कीजिएगा। सीएम की बात पर मंत्री ने कहा- ठीक है सर और भाषण देने चले गए। लेकिन इस हिदायत के बाद भी वे नीतीश कुमार की बड़ाई करने से बाज नहीं आये।

नीतीश ने कहा, मेरी ज्यादा प्रशंसा मत कीजिएगा

सोमवार को संवाद में अल्पसंख्यक विभाग की तीन योजनाओं के शुभारंभ का कार्यक्रम था। सीएम ने इन योजनाओं की शुरूआत की। योजनाओं के शुभारंभ के बाद अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री खुर्शीद उर्फ फिरोज अहमद जैसे ही भाषण देने के लिए जाने लगे तभी सीएम नीतीश कुमार ने उन्हें समझाया कि हमारी अधिक प्रशंसा मत कीजिएगा। सीएम की इस बात पर बगल मे बैठे अन्य लोग हंसने लगे।

 सीएम की सलाह नहीं माने मंत्री जी

 जब मंत्री जी के भाषण करने की बारी आयी तो वे खुद को रोक नहीं सके। वे इतने उत्साह में आ गये कि सीएम की सलाह ही भूल गये। मंत्री ने सीएम की जमकर प्रशंसा की। उन्होंने कहा की नीतीश कुमार ने जो लकीर खींची है उसे कोई छोटा नहीं कर सकता। अल्पसंख्यक सामज के लिए नीतीश कुमार जी ने जो काम किया है, वह न तो पहले किसी ने किया है और न ही आगे कोई करेगा। 

नीतीश कुमार के पहले अल्पसंख्यकों को सिर्फ वोटर समझा जाता था। तरह-तरह की बातें कर एक दल वोट तो लेता था लेकिन उसने इस समाज के लिए कुछ भी नहीं किया। मंत्री जी भाषण खत्म कर जब सीट पर बैठे तो सीएम ने फिर टोका। उन्होंने मंत्री से हंसते हुए कहा- आखिर आप नहीं ही माने। सीएम की बात सुन कर मंच पर बैठे लोग एक बार फिर हंसने लगे।

Suggested News