बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश कुमार ने सुशासन की नई परिभाषा लिखी है - रंजीत झा

नीतीश कुमार ने सुशासन की नई परिभाषा लिखी है - रंजीत झा

PATNA : युवा जदयू के राष्ट्रीय सचिव रंजीत कुमार झा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को दूबारा जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष का कार्यभार संभालने पर उन्हें हार्दिक शुभकामना दी है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने बिहार में न्याय के साथ विकास की राजनीति को नयी ऊंचाई दी है. झा ने कहा कि नीतीश कुमार के दूबारा पार्टी के शीर्ष पद पर आसीन होने से जदयू के साथ ही एनडीए मजबूत होगा. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में जदयू राष्ट्रीय स्तर पर मजबूत और विस्तारित हो रही हैं।

रंजीत कुमार झा ने कहा कि नीतीश कुमार के कुशल नेतृत्व के कारण जदयू पूर्वोत्तर राज्य में मजबूत पार्टी के रूप में उभर कर आई हैं. झा ने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुशासन की चर्चा पूरे देश में है. वह दिन दूर नहीं जब जदयू को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिल जाएगा. 

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के कुशल नेतृत्व में न सिर्फ जेडीयू ने नई ऊंचाइयां पायी हैं बल्कि राज्य के मुखिया के तौर पर सीएम नीतीश कुमार ने सुशासन की नई परिभाषा लिखी है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बदौलत बिहार की देश में बड़ी छवि बनी है. नीतीश राजनीति के सबसे बड़ा चेहरा हैं. उनकी कथनी और करनी एक है. उनके नेतृत्व में बिहार तरक्की के नए आयाम छू रहा है. 

Suggested News