बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JDU के वर्चुअल रैली में सीएम नीतीश ने फूंका चुनावी बिगूल, कहा- हमने आपदा में काम किया तो लोग क्विंटलिया बाबा कहने लगे

JDU के वर्चुअल रैली में सीएम नीतीश ने फूंका चुनावी बिगूल, कहा- हमने आपदा में काम किया तो लोग क्विंटलिया बाबा कहने लगे

PATNA  : बिहार विधानसभा चुनाव के चुनावी मैदान में उतरने के लिए आज सीएम नीतीश ने चुनावी बिगूल फूंक दिया है. जदयू की वर्चुअल रैली के जरिए सीएम नीतीश कुमार ने चुनावी दंगल के लिए शंखनाद किया. सीएम नीतीश कुमार ने अपने संबोधन में कहा कोरोना से जंग में हमलोगों ने पूरी तैयारी के साथ लड़ाई लड़ी है.

लोग हमको क्विंटलिया बाबा कहने लगे
सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हम लोगों को जब काम करने का मौका मिला तो बाढ़ राहत पर काम करना शुरू किया.  2007 में बाढ़ से 22 जिला प्रभावित हुई थी, ढाई करोड़ की आबादी इससे प्रभावित हुई थी . तब  हमारी सरकार ने  किस तरीके से काम किया किसी से छुपा हुआ नहीं है. हम लोग पीड़ित परिवार के बीच  एक-एक क्विंटल अनाज बांटने लगे. जब हम दरभंगा इलाके में गए तो लोग हमें क्विंटलियाा बाबा बोलने लगे. सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि ये सब बातें युवाओं को जानना चाहिए.



लॉकडाउन में मजदूरों भाइयों की सरकार ने की मदद
सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री ने कहा कि जब लॉकडाउन लागू हुआ उसके बाद बिहार के बाहर फंसे हुए लोगों को हमने मदद पहुंचाई. हमने लोग बाहर फंसे हुए मजदूरों से संपर्क साधा और उनके खाते में एक-एक हजार रुपए की राशि भेजी. बिहार सरकार ने मुख्यमंत्री राहत कोष से 20 लाख 95000 लोगों के खाते में राशि भेजी गई. 

काम करते हैं प्रचार नहीं
सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हमलोग काम करने में यकीन करते हैं प्रचार में नहीं. उन्होने कहा लोगों की सेवा करना हमारा कर्तव्य है.कुछ लोगों का काम कम करना है और प्रचार अधिक करना है जबकि हमें प्रचार पर विश्वास नहीं है हमें तो कर्म करना है.

Suggested News