बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश कुमार ने सिर्फ मांझी का नहीं पूरे दलित समाज का किया अपमान, हम की संकल्प सभा में गरजे पार्टी अध्यक्ष

नीतीश कुमार ने सिर्फ मांझी का नहीं पूरे दलित समाज का किया अपमान, हम की संकल्प सभा में गरजे पार्टी अध्यक्ष

GAYA :  हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा सेकुलर द्वारा मानपुर में पार्टी द्वारा गरीब संकल्प सभा आयोजित की गई, जिसमें पार्टी के संरक्षक सा बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह बिहार के पूर्व मंत्री संतोष सुमन, बिहार प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार सहित पार्टी के कार्यकर्ता शामिल हुए। 

इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के पूर्व मंत्री संतोष सुमन ने कहां की हम लोग के पार्टी के द्वारा संकल्प दिवस पर जिस तरह से संकल्प यात्रा निकाली गई थी उसी तरह आप संकल्प सभा आयोजित की जा रही है। संकल्प सभा के माध्यम से हम लोगों के बीच में जाकर वर्तमान सरकार के द्वारा जिस तरह से बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को सदन में बेइज्जत किया गया है उसे लोगों को बता रहे हैं। जिस तरह से बिहार के मुखिया ने दलित शोषितों के नेता जीतन राम मांझी का अपमान किया है। 

जीतन राम मांझी वह सिर्फ अकेले दलित नहीं है उन्होंने पूरे दलितों को जिस तरह से अपमान किया है उससे यह दर्शाता है कि जो अपने आप को कहते हैं कि हम दलितों और शासितों के शुभचिंतक हैं। वह कहीं से भी नहीं दर्शाता है कि वे दलितों के शुभचिंतक है। जिस तरह से उन्होंने सदन में अपमान किया है उन सब बातों को लेकर हम लोगों के बीच में जाकर यह बता रहे हैं कि कैसे वे दलितों का अपमान करते हैं। इसका जवाब आने वाले लोकसभा चुनाव एवं विधानसभा चुनाव में दिया जाए। 

वहीं पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रोमित कुमार ने बताया कि गरीब संकल्प सभा का यह कार्यक्रम पूरे जिले के सभी प्रखंडों में अलग-अलग दिनों में आयोजित की जा रही है। इस कार्यक्रम के माध्यम से पार्टी आम जन से सीधा जुड़ने का प्रयास कर रही है और साथ ही साथ अपनी शक्ति का प्रदर्शन भी कर रही है। 

इस सभा की सफलता के लिए पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता सभी प्रखंड क्षेत्र में गांव-गांव में जाकर प्रचार प्रसार किए है और सभा में लोगों को भारी संख्या में आने का आह्वान किया था,जिसका परिणाम आप देख सकते है सभा में कई हजारों को भीड़ आई है। इस संकल्प सभा में वर्तमान राज्य सरकार की नाकामियों और उनकी गलत नीतियों के बारे में बताकर लोगों को जागरुक कर रहे हैं।

Suggested News