नीतीश कुमार का जबरा फैन, मन्नत पूरी होने पर युवक ने भगवान को चढ़ावे में दिया कुछ ऐसा तोहफा

नीतीश कुमार का जबरा फैन, मन्नत पूरी होने पर युवक ने भगवान को चढ़ावे में दिया कुछ ऐसा तोहफा

डेस्क... कोई फिल्म स्टार का फैन होता है तो कोई किसी और का, लेकिन जहानाबाद का एक ऐसा युवक जो अपने ही राज्य के सीएम का जबरा फैन है। जी हां हम बात कर रहे हैं जहानाबाद के अनिल शर्मा की। जहानाबाद में अनिल शर्मा की ओर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है।  अनिल को सीएम नीतीश कुमार बेहद पसंद है और वो उनके लिए कुछ भी करने को तैयार रहता है। चौथी बार सरकार बनाने के बाद अनिल ने भगवान को कुछ ऐसा चढ़ावा दिया कि लोग भौंच्चक रह गए। 

सीएम नीतीश कुमार के चौथी बार सरकार बनते ही जहानाबाद के अनिल शर्मा ने अपनी एक अंगुली काटकर भगवान को चढ़ा दिया। ऐसा उसने पहली बार नहीं किया है। क्योंकि राज्य में चौथी बार नीतीश कुमार की सरकार आई है और हर बार सरकार बनते ही अनिल भगवान को अपनी एक अंगुली काटकर चढ़ा देता है, क्योंकि नीतीश कुमार उसके पसंदीदा नेता है। जहानाबाद के अनिल शर्मा ने सोमवार को अपनी चौथी अंगुली काटकर गोरैया बाबा के मंदिर में चढ़ा दी। 

यह घटना जिले के घोसी थाना क्षेत्र के वैना गांव की है। 45 साल के अनिल शर्मा उर्फ अली बाबा नीतीश के सीएम बनने पर अपनी तीन अंगुलियां काट चुके थे। 16 नवंबर को नीतीश कुमार के शपथ लेने के बाद उन्होंने एक बार फिर अपनी अंगुली काट ली।

वैना गांव का रहने वाले अनिल शर्मा उर्फ अली बाबा ने नीतीश कुमार को सातवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद अपने हाथ की एक अंगुली काट कर गोरैया बाबा को चढ़ा दी। अनिल शर्मा की ये दीवानगी पिछले कई सालों से है। जब भी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सत्ता पर काबिज होते हैं, तब अनिल शर्मा अपनी एक अंगली काट कर गोरैया बाबा के सामने पेश कर देते हैं।

अनिल शर्मा की इस दीवानगी को देखकर प्रखंड के लोग भी हैरत में हैं। अनिल का कहना है कि उसे ऐसा करने से खुशी मिलती है। उन्होंने इस बार भी गोरैया बाबा के समक्ष मन्नत मांगी थी कि बिहार के मुख्यमंत्री की गद्दी नीतीश कुमार को ही मिले। उनकी मन्नत भगवान ने सुन ली है इसलिए उन्होंने अपने हाथ की एक अंगली काट कर गोरैया बाबा को भेंट कर दी। पिछले लंबे समय से वो ये करते आ रहे हैं।  

Find Us on Facebook

Trending News