बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना से नीतीश कुमार लापता, थाना में दर्ज हुआ गुमशुदगी का मामला, मोबाइल लोकेशन तलाशने में जुटी पुलिस

पटना से नीतीश कुमार लापता, थाना में दर्ज हुआ गुमशुदगी का मामला, मोबाइल लोकेशन तलाशने में जुटी पुलिस

पटना. जिले के दानापुर के शाहपुर थाना अंतर्गत हथियाकंद सराय निवासी नितीश कुमार शनिवार के दिन से अचानक लापता हो गया। परिवार के लोगों द्वारा काफी खोज खबर के बाद भी जब नीतीश कुमार का कोई पता नहीं चला तो परिजनों ने शाहपुर थाने में अपने बेटे के लापता का मामला दर्ज कराया है । 

मिली जानकारी के अनुसार हथिया कंद सराय के अजय कुमार ने बताया कि वह मजदूरी करके अपने और अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं । इसके अलावा उनकी पत्नी रिंकू देवी भी मेहनत मजदूरी करके परिवार चलाती है। अजय कुमार का 18 वर्ष का पुत्र नीतीश कुमार शनिवार के दिन अपने घर से 3:00 दोपहर निकला तो फिर वापस नहीं लौटा। काफी खोज खबर के बाद भी जब नीतीश कुमार का कोई पता नहीं चला तब उनके पिता अजय कुमार ने शाहपुर थाने में अपने बेटे के लापता होने का मामला दर्ज कराया है। 

अजय कुमार ने बताया कि उनका बेटा नीतीश कुमार भी मेहनत मजदूरी किया करता था। शनिवार के दिन जब वह काम पर निकले तो शाम में घर लौटे तो पाया कि घर पर नीतीश कुमार नहीं है। आस-पड़ोस के लोगों एवं दोस्तों के साथ पूछताछ करने के बाद भी जब नीतीश का पता नहीं चला तो रविवार के दिन अजय कुमार ने शाहपुर थाने में अपने बेटे के लापता का मामला दर्ज कराया। इस मामले को लेकर शाहपुर थाना प्रभारी सफीक रहमान ने बताया कि नीतीश कुमार के मोबाइल का लोकेशन निकालने का प्रयास किया जा रहा है।


Suggested News